डीएवी पब्लिक स्कूल गोला रोड में मना आजादी का जश्न, बेहतर परफॉर्म करने वाले स्टूडेंट्स सम्मानित

डीएवी पब्लिक स्कूल गोला रोड में मना आजादी का जश्न, बेहतर परफॉर्म करने वाले स्टूडेंट्स सम्मानित

PATNA: पूरे देश के साथ बिहार में भी स्वतंत्रता दिवस की धूम है। डॉ. डी राम डीएवी पब्लिक स्कूल गोला रोड में स्वतंत्रता दिवस समारोह अत्यंत हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। स्वतंत्रता दिवस समारोह के मुख्य अतिथि एमिटी विश्वविद्यालय पटना कैंपस के कुलपति डॉ टीआर वैंकटेश थे। विद्यालय के प्राचार्य डॉ यूएस प्रसाद ने मुख्य अतिथि की अगुआई की। मुख्य अतिथी डॉ टीआर वैंकटेश ने झंडोत्तोलन करने के बाद चारों सदनों के विद्यार्थियों के परेड का निरीक्षण किया।

समारोह को संबोधित करते हुए विद्यालय के प्राचार्य डॉ यूएस प्रसाद ने स्वतंत्रता संग्राम के वीर सपूतों को नमन किया। स्वतंत्रता दिवस के महत्व को बताते हुए उन्होंने कहा कि हमें अपने देश पर गर्व करना चाहिए। देश के हर नागरिकों में देशभक्ति की भावना होनी चाहिए।

मुख्य अतिथि डॉ टीआर वैंकटेश ने समारोह को संबोधित करते हुए विद्यार्थियों के अनुशासन और उत्साह की सराहना की तथा उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। मुख्य अतिथि के उत्साहवर्द्धक तथा प्रेरणादायक भाषण से सब सम्मोहित हो गए। इस अवसर पर 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा में प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। छोटे-छोटे बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति से उपस्थित लोग मुग्ध हो गए।  

Find Us on Facebook

Trending News