पूर्व मंत्री रमई राम की बेटी डॉ.गीता ने थामा बीजेपी का दामन, कहा पीएम मोदी के सबका साथ सबका विकास के नारे से थी प्रभावित

पूर्व मंत्री रमई राम की बेटी डॉ.गीता ने थामा बीजेपी का दामन, कहा पीएम मोदी के सबका साथ सबका विकास के नारे से थी प्रभावित

MUZAFFARPUR : पूर्व मंत्री रमई की बेटी डॉ.गीता ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। शनिवार को शहर के एक होटल में बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ.संजय जायसवाल, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा और भाजपा सांसद रविकिशन की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता दिलाई गयी। बता दें की डॉ. गीता बोचहाँ में हुए उपचुनाव में विकासशील इंसान पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं। 


इस मौके पर डॉ गीता ने कहा की पीएम नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास के नारे से वह काफी प्रभावित है। इस वजह से उन्होंने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है। वीआईपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की वीआईपी और महागठबंधन के नेता लोगों को ठगने का काम कर रहे हैं। 

वीआईपी चुनाव लड़ाने के बाद लोगों को भूल जाती है। पार्टी में उनकी कोई पूछ नहीं थी। जिससे वह अलग थलग महसूस कर रही थी। उन्होंने कहा की उनके पिता रमई राम आज भी जीवित रहते। 

उन्होंने कहा की राजद से धोखा मिलने के बाद उन्हें आघात पहुंचा, जिससे उनकी मौत हो गयी। लेकिन मैं उनकी बेटी हूँ। घर में बैठी कैसे रह सकती हूँ। जनता इसका बदला जरुर लेगी। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के पहले डॉ.गीता केरमा में आयोजित चिराग पासवान और रवि किशन के कार्यक्रम में शामिल हैं।   

Find Us on Facebook

Trending News