बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अंतराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन बिहार इकाई के अध्यक्ष डॉ जगन्नाथ प्रसाद गुप्ता भाजपा में हुए शामिल

अंतराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन बिहार इकाई के अध्यक्ष डॉ जगन्नाथ प्रसाद गुप्ता भाजपा में हुए शामिल

PATNA : अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन बिहार इकाई के अध्यक्ष डॉ जगन्नाथ प्रसाद गुप्ता ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आज भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय के अटल सभागार में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद डॉक्टर संजय जयसवाल के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह और भाजपा के चुनाव प्रभारी सुरेश रूंगटा मौजूद थे. 

मिलन समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि भाजपा आज समाज में एक अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रही है. भाजपा ने जहां एक ओर समाज के गरीबों के लिए शौचालय और घर देने का काम किया है वहीं दूसरी ओर नागरिकता संशोधन विधेयक के माध्यम से पड़ोसी देशों से आए हुए अल्पसंख्यक भाई बहनों को सहारा देने का भी काम किया है. जहां एक और हम घरों में बिजली दे रहे हैं वहीं दूसरी और किसान भाइयों के लिए भी खेतों में बिजली उपलब्ध करा रहे हैं. जिसका परिणाम है कि आज समाज के हर वर्ग में भाजपा की स्वीकार्यता बढ़ी है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा डॉ जगन्नाथ गुप्ता  के शामिल होने से भाजपा को मजबूती मिलेगी. 

मिलन समारोह में बोलते हुए डॉ जगन्नाथ प्रसाद गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का मुख्य वजह यह है कि यहां सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान मिलता है. आज देश के सर्वप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है. भाजपा अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं करती. यह पूरी तरह लोकतांत्रिक पार्टी है जहां सभी धर्म व वर्ग के लोगों का सम्मान मिलता है. पार्टी जो भी दायित्व देगी सहर्ष स्वीकार करते हुए पार्टी के मजबूती की दिशा में कार्य करेंगे. 

इस अवसर पर राजेश्वर कुमार, राजेश, गंगोत्री प्रसाद, बमबम साह ,संतोष कुमार, विद्याश्रम प्रसाद गुप्ता ,मनोज कुमार, राजेंद्र कुमार ,मनीष गुप्ता, सौरभ भगत, सुनंदा केसरी समेत राज्य के विभिन्न जिलों से आए सैकड़ों वैश्य कार्यकर्ताओं ने इसमें भाग लिया. इस मौके पर मुख्य  तौर डॉ यू पी गुप्ता भी मौजूद थे।

Suggested News