कुख्यात की दिन-दहाड़े बेरहमी से हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर मारी गोली

कुख्यात की दिन-दहाड़े बेरहमी से हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर मारी गोली

SITAMARHI : जिले में आज दिन-दहाड़े गैंगवार में एक कुख्यात की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान पूर्व में जिले का आतंक रह चुके कुख्यात विवेक जायसवाल के रुप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सर में ही चाकू छोड़कर अपराधी हुए फरार

घटना के संबंध में बताया गया है कि सुप्पी थाना क्षेत्र के गोपालपुर-कोठिया गांव में दिनदहाड़े कुछ अपराधियों ने एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियों ने शख्स को पहले चाकुओं से गोदा और फिर गोली मार दी। अपराधियों ने घटना के इतनी बेरहमी से अंजाम दिया कि सर में मारे गये चाकू को भी निकाला और उसे उसी में छोड़ फरार हो गये। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही सुप्पी थाना पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

कुख्यात संतोष सिंह गिरोह का सदस्य था विवेक

बताया जा रहा है कि मृतक विवेक जायसवाल मृतक पूर्व में पेशेवर अपराधी रह चुका है। वह जिले के कुख्यात संतोष सिंह गिरोह का सदस्य रह चुका था। हत्या, लूट और अपहरण जैसे कई गंभीर मामलों में वह पहले जेल जा चुका था। इधर कुछ समय से जरायम की दुनिया को छोड़कर वह कपड़े का व्यवसाय कर रहा था।

पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका 

इधर पुलिस को आशंका है कि घटना को पुरानी रंजिश को लेकर अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News