बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DREAM 11 ने पूरा किया “ड्रीम’, 50 रुपए में टीम बनाकर सैलूनवाला रातों रात बन गया करोड़पति

DREAM 11 ने पूरा किया “ड्रीम’, 50 रुपए में टीम बनाकर सैलूनवाला रातों रात बन गया करोड़पति

MADHUBANI :  मोबाइल पर क्रिकेट की टीम बनाकर छोटा सा एक सैलून चलानेवाला व्यक्ति रातों रात करोड़पति बन गया। मोबाइल क्रिकेट गेम ड्रीम 11 पर उसने ऐसी टीम बनाई जिसने एक बार में एक करोड़ की राशि जीत ली। बड़ी बात यह है कि इसके लिए उसने सिर्फ 50 रुपए खर्च किए थे।

रातों रात करोड़पति बने सैलूनवाले की पहचान अंधराठाढी प्रखंड के ननौर चौक पर सैलून दुकान चलाने वाले अररिया संग्राम निवासी अशोक ठाकुर है। मूलरूप से अररिया संग्राम के रहने वाले अशोक ठाकुर काफी गरीब परिवार से आते हैं और सैलून चलाकर अपने परिवार का गुजारा करते हैं। लेकिन इसके साथ ही हर व्यक्ति की तरह उन्होंने भी करोड़पति बनने का सपना देखा था। जिसके बाद उन्होंने ड्रीम इलेवन में टीम बनाना शुरू कर दिया।


चेन्नई कोलकत्ता के मैच ने बदल दी किस्मत

अशोक ने रविवार को आईपीएल में खेले गए चेन्नई और कोलकत्ता के मैच के लिए अपनी टीम बनाई थी। संयोग से उनकी टीम ऐसी बनी, जिसके खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और अशोक की किस्मत रातों रात बदल गई और उन्हें एक करोड़ रुपए की राशि जीत ली।

कंपनी की तरफ से किया गया वेरिफिकेशन

अशोक ने बताया कि देर रात साढ़े 11 बजे मैच खत्म होते ही उनकी पहली रैंक आ गयी. तत्काल ड्रीम इलेवन की ओर से उन्हें मैसेज व फोन द्वारा करोड़पति बनने की सूचना देते हुए बधाई दी गयी. वहीं फोन द्वारा उन्हें एक से दो दिन में उनके खाते में इनाम का पैसे भेज दिये जाने की बात कहीं गयी है. जिसके बाद रात भर नींद नहीं आई। अशोक इससे बताते हैं कि इससे पहले भी वह कई बार ड्रीम एलेवन में टीम बना चुके हैं. पर कभी उसे इनाम नहीं मिला था

टैक्स कटने के बाद मिलेंगी 70 लाख की धनराशि

अशोक को 30 प्रतिशत टैक्स कटने के बाद 70 लाख की धनराशि मिलेगी. अशोक ने बताया किवह जिस काम से यहां तक पहुंचे हैं, उसे कभी नहीं छोड़ेंगे. इनाम के पैसे से वे पहले अपना कर्ज चुकाकर घर बनाएंगे. वहीं बेटे की जीत पर पिता महेश कुमार, माता, भाई और पत्नी और बच्चों ने अशोक की कामयाबी पर खुशी जतायी है. अशोक के करोड़पति बनने पर सैकड़ों लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.


Suggested News