अमेरिका में पिया गांजा दुबई में हुआ अरेस्ट, अब तीन साल की सजा....

अमेरिका में पिया गांजा दुबई में हुआ अरेस्ट, अब तीन साल की सजा....

DESK...खबर अपने आप में चौका देने वाली है अमेरिका के एक बिजनेसमैन को बेहद अजीबोगरीब स्थिति से दो-चार होना पड़ा है. 51 साल के इस व्यक्ति ने लास वेगास शहर में गांजा पीया, इसके बाद उसने दुबई के लिए उड़ान भरी लेकिन अब उसे दुबई में जेल की सलाखों का सामना करना पड़ सकता है. पीटर क्लार्क नाम का ये रिटायर्ड गेम डिजाइनर यूएई किसी नए प्रोजेक्ट के सिलसिले में गया था. 

पीटर इससे पहले एक्सबॉक्स और प्लेस्टेशन गेम्स जैसी नामी कंपनियों के लिए काम कर चुका है. हालांकि दुबई में एक दिन बिताने के बाद उन्हें पेट में समस्या होने लगी थी. पीटर ने इसके बाद दुबई में अपना चेकअप कराया था. उन्होंने डॉक्टर्स को यूरिन टेस्ट भी दिया था. इस यूरिन टेस्ट में गांजा डिटेक्ट हो गया. दुबई के कानूनों के अनुसार, अगर कोई गैर-कानूनी चीज इन टेस्ट में सामने आती है तो इसे पुलिस को सूचित करना जरूरी है. 

पुलिस ने इसके बाद पीटर को अरेस्ट कर लिया. पीटर लगातार ये कहता रहा है कि उसने लॉस एजेंलेस में गांजा पीया था और वहां गांजा पीना गैर-कानूनी नहीं है लेकिन इसके बावजूद उनकी बात नहीं सुनी गई. पीटर को तीन दिनों तक जेल में रखा गया और अब पीटर को जज का फैसला आने तक अपने होटल में ही रहना होगा. पीटर ने इस बारे मे मेल ऑनलाइन के साथ बातचीत में कहा- मैं ये जानकर हैरान रह गया था कि मुझे अमेरिका में गांजा पीने के लिए अरेस्ट किया गया है जबकि वहां ये लीगल है. मैंने स्मोक करने के बाद फ्लाइट पकड़ी थी और मैं बिल्कुल ठीक था. रिपोर्ट्स के अनुसार, पीटर को इस मामले में तीन साल की जेल की सजा हो सकती है.

Find Us on Facebook

Trending News