नवादा में ट्रैक्टर की ट्रॉली से दबकर चालक की मौत, घर में मचा कोहराम

नवादा में ट्रैक्टर की ट्रॉली से दबकर चालक की मौत, घर में मचा कोहराम

नवादा. जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के चढ़ियारी गांव में ट्रैक्टर की ट्रॉली से दबकर चालक की मौत हो गई. बताया जाता है कि चढ़ियारी गांव के कुलदीप मांझी उर्फ दीपू मांझी का 25 वर्षीय पुत्र बलराम मांझी ट्रैक्टर से बालू खाली कर रहा था. बालू खाली करने के दौरान ट्रैक्टर का हाइड्रोलिक ठीक से काम नहीं कर रहा था. चालक बलराम उसे ठीक करने लगा. तभी हाइड्रोलिक फेल कर गया और वह डाला के नीचे दब गया. लोग जबतक कुछ समझ पाते, तब तक ट्रैक्टर ट्रॉली से दबकर उसकी मौत हो गई थी. मौत के बाद गांव में हड़कंप मच गया.

वहीं मौत की सूचना पर पहुंची पकरीबरावां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. वहीं पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना भी किया. वहीं युवक की मौत के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि चालक ट्रैक्टर से नीचे उतर रहा था. इसी दौरान चालक ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी. स्थानीय लोगों के द्वारा चालक को बचाने के लिए काफी मशक्कत की गई. लेकिन काफी देर हो जाने के कारण युवक की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

Find Us on Facebook

Trending News