जर्जर रोड के कारण टेंपो पलटने से चालक की मौत, हो जाइए सावधान मौत को दावत दे रही है नवादा की सड़कें

जर्जर रोड के कारण टेंपो पलटने से चालक की मौत, हो जाइए सावधान मौत को दावत दे रही है नवादा की सड़कें

NAWADA : नवादा से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां टेंपो पलटने के कारण टेंपो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हो गए। युवक की मौत के बाद परिवार में  कोहराम मचा है। 

बताया जाता है कि शुक्रवार को अकबरपुर थाना क्षेत्र के नेमदारगंज गांव से अपने घर शाहपुर जा रहे थे उसी दौरान सोफी चौधरी का 28 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार की छोटकी अंबा मोड़ के निकट टेंपो पलटने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही टेंपो पलटने की घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जहां पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज भेज दिया गया है।

 परिजन तुलसी चौधरी ने बताया कि मृतक सुजीत टेंपो चालक से वह प्रतिदिन टेंपो चलाते थे और अपने घर परिवार का पालन पोषण करते थे। तेज बारिश भी हुई है रोड पर हर जगह जलजमाव रोड खराब है उसी दौरान टेंपो लेकर अपने गांव आ रहे थे अचानक टेंपो पलटी मार दी और टेंपो से सुजीत दब गया जिसके कारण घटनास्थल पर ही सुजीत की मौत हो गई। जैसे ही स्थानीय लोगों ने टेंपो पलट के देखा मौके पर पहुंचकर टैंपू को उठाकर सुजीत को बचाने की कोशिश की लेकिन जब तक सुजीत ने दम तोड़ दिया था। 

आपको बता दें कि रोड की स्थिति नवादा में पूरी तरह खराब है हर जगह पर जलजमाव की समस्या व गड्ढा देखने को मिलता है जिसके कारण ही बाइक चालक या फोर व्हीलर गाड़ी वाले को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। अब आलम यह है कि लोगों को अपनी मौत भी गंवाना पड़ रहा है। 

वहीं इस मामले पर थाना प्रभारी ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही शव को कब्जे में लिया गया है पोस्टमार्टम के बाद परिवार को मृतक का शव सौंप दिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News