बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में संदेहास्पद स्थिति में ड्राईवर की हुई मौत, परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या का लगाया आरोप

नालंदा में संदेहास्पद स्थिति में ड्राईवर की हुई मौत, परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या का लगाया आरोप

NALANDA : जिले के थरथरी थाना इलाके के नारायणपुर गांव में अधेड़ चालक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। मृतक की पहचान नूरसराय थाना क्षेत्र के भंगवल बीघा निवासी यदुनंदन प्रसाद के 46 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र कुमार के रूप में की गई है। परिजन पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। वह प्राइवेट गाड़ी चलाने का काम करता था। 

मृतक के भाई अविनाश कुमार ने बताया कि हिलसा थाना क्षेत्र के काली अस्थान निवासी संयोग आनंद पाठक के यहां ड्राइवर की नौकरी करता था। सोमवार की शाम तिलक समारोह में गया जिले के बेला जाने के लिए मालिक ने उसे फोन कर बुलाया। देर रात तक परिजनों से वह बात करता रहा। अहले सुबह मालिक ने उसके तबीयत खराब होने की बात बताई। जिसके बाद आनन-फानन में जब परिवार वाले वहां पहुंचे तो अल्टो कार के समीप उसका शव पड़ा था। 

उनका आरोप है कि लाठी डंडे से पीट-पीटकर उसके भाई की हत्या कर वाहन समेत लाश को यहां नारायणपुर लाकर छोड़ दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही थरथरी थानाध्यक्ष ने गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि परिजन प्रारंभिक में बीमारी से मौत होना बता रहे थे। यदि उन्हें हत्या की आशंका है तो लिखित आवेदन दें। उसपर कार्रवाई की जाएगी।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News