बेगूसराय में अपराधियों ने चालक की हत्या कर लूट ली स्कार्पियो, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय में अपराधियों ने चालक की हत्या कर लूट ली स्कार्पियो, जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में वाहन लूटकर चालक की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. अपराधियों ने स्कार्पियो चालक को गोली मारकर हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया और फिर स्कार्पियो लेकर भाग गए. हालांकि स्कार्पियो में जीपीएस लगे होने के कारण खगड़िया में स्कार्पियो बरामद कर ली गई है. मृतक लखीसराय जिले के कियुल क्षेत्र के गोड्डी निवासी कपिलदेव यादव के 37 वर्षीय पुत्र सतीश यादव बताये जाते हैं.

क्या कहते हैं परिजन

घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के मुजौना के समीप की है. मृतक के फुफेरे भाई रवि शंकर कुमार ने बताया कि सतीश यादव जिनियल ट्रेवेल एजेंसी के स्कोर्पियो (BR53P-0748) के निजी चालक थे. इस सम्बंध में एजेंसी के मालिक प्रवीण कुमार गौतम ने बताया कि शनिवार की रात्रि 8 बजे तीन अपराधियों ने स्कार्पियों लखीसराय से बरौनी मालती के लिए बुक किया था. करीब साढ़े 9 बजे गाड़ी लखीसराय से निकली तो करीब दो घण्टे के बाद उन्हें कुछ शक हुआ. जिसके बाद वे लगातार अपने चालक को फोन करने लगे. लेकिन चालक के द्वारा फोन रिसीव नहीं करने पर उनका शक गहराता चला गया और करीब 11:00 से 11:30 के बीच में जीपीएस के द्वारा गाड़ी को बंद कर दिया. इसके बाद लगातार फोन की घण्टी बजती रही. लेकिन सतीश से बात नहीं हो पाई. 

रविवार की अहले सुबह स्थानीय लोगों की नजर सड़क के किनारे लाश पर पड़ी. तब इसकी सूचना फुलवरिया थाने की को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. छानबीन के दौरान मृतक के कमीज के कॉलर पर दर्जी का नाम और पता(हिंदुस्तान टेलर,कवैया रोड,लखीसराय)अंकित था. जिसको कड़ी बना कर पुलिस ने लखीसराय थाने में संपर्क किया और तब धीरे-धीरे एक दूसरे से कड़ी जोड़ते हुए खगड़िया थाने से संपर्क किया. 

इस तरह पूरी घटना स्पष्ट हो गयी. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं जिसमें 3 बदमाश पाए गए हैं जो गाड़ी को धकेल कर स्टार्ट करने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं. हालांकि कोरोना के कहर की आड़ में उन बदमाशों ने अपने अपने चेहरे को ढँक कर रखा था. इसलिए फिलहाल उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. हालाँकि पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गयी है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News