बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ATM में कैश डिपॉजिट करने वाली कंपनी का ड्राइवर 16 लाख कैश लेकर फरार, मचा हड़कंप

ATM में कैश डिपॉजिट करने वाली कंपनी का ड्राइवर 16 लाख कैश लेकर फरार, मचा हड़कंप

PATNA : आईडीबीआई बैंक के ATM में कैश डिपॉजिट करने वाली कंपनी CMS के ड्राइवर ही चोर बन गया और उसने 16 लाख की रकम पर हाथ साफ कर दिया। इस मामले के सामने आने के बाद से हड़कंप मच गया है। यह घटना पटना के एसके पुरी थाना की है। इसी थाने में FIR दर्ज हुई है। कैश लेकर फरार होने वाले ड्राइवर का नाम सोनू शर्मा है। वर्तमान में यह पटना के ही रूपसपुर इलाके में किराए पर रह रहा था। जबकि, यह मूल रूप से जहानाबाद जिले के भावनीचक का रहने वाला है।

गाड़ी साइड करने के बहाने लेकर भागा कैश वैन

दरअसल, कैश लेकर लेकर CMS की वैन बोरिंग रोड चौराहा पर स्थित IDBI बैंक के ATM में कैश डिपॉजिट करने पहुंची थी। वैन में 16 लाख रुपए कैश छोड़कर बाकी सब कैश लेकर दो टेक्नीशियन और सिक्युरिटी गार्ड IDBI बैंक के ATM में गए। उस वक्त ड्राइवर सोनू वैन को आगे में साइड लगाने की बात कह कर बढ़ गया। लेकिन, आगे जाने के बाद वह रुक नहीं। वह आगे बढ़ता ही गया। वेस्ट बोरिंग केनाल रोड में पंचमुखी मंदिर के पास पहुंच गया। वहां उसने रुपयों से भरे बक्से का लॉक तोड़ा। फिर उसमें रखे करीब 16 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। 

टेक्निशियन और गार्ड भी गाड़ी न पाकर रह गए हैरान

दूसरी तरफ, ATM में रकम डालने के बाद जब टेक्नीशियन और सिक्युरिटी गार्ड वापस रोड पर लौटे तो उन्हें न तो कैश वैन दिखा और न ही ड्राइवर सोनू मिला। जब उसके मोबाइल पर फोन किया तो वो बन्द मिला। तब उन्हें अनहोनी का शक हुआ। फिर अपने ऑफिस को जानकारी दी। तब GPS के जरिए कंपनी के स्टाफ्स ने वैन को पंचमुखी मंदिर के पास से ढूंढ निकाला। साथ ही पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। 

वैन ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

कंपनी के मैनेजर मनीष कुमार के बयान पर इस मामले में एसके पुरी थाना में FIR दर्ज हो गई है। थानेदार सतीश कुमार सिंह के अनुसार उनकी टीम ने सबसे पहले ड्राइवर के पटना वाले किराए के घर पर छापेमारी की। मगर, वहां उसका कमरा बन्द मिला। गेट पर ताला लटका हुआ था। अब पुलिस की टीम जहानाबाद के लिए निकल चुकी है। वहां उसके घर पर अब दबिश बनाएगी। छापेमारी कर उसे गिरफ्तार करने में जुटी हुई है।

एसके पूरी थाने की पुलिस लगातार चर्चा में बनी हुई है।  बीते दिनो मुफ्त में चाय नही देने पर एसके पूरी पुलिस बच्चा दुकानदार पर खौलता चाय का फेंका हांडी फेंकने का मामला सामने आया था,  उसी तरह दो माह पूर्व में बिल्डर का ड्राइवर 22 लाख लेकर फरार हुआ था। जिसमें अब तक एसके पूरी पुलिस फरार ड्राइवर को नहीं पकड़ सकी है।

Suggested News