बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में पिकअप वैन के ड्राइवर को मारी गोली, लूट ले गए कई पेटी अनार और बैट्री

बेगूसराय में पिकअप वैन के ड्राइवर को मारी गोली, लूट ले गए कई पेटी अनार और बैट्री

BEGUSARAI : जिले में एकबार फिर हाइवे पर लूटेरे सक्रिय हो गए है। बीती देर रात लूटेरो ने एक पिकअप वैन को अपना निशाना बनाया। गाड़ी नहीं रोकने पर जहां लूटेरो ने ड्राइवर को गोली मार दी। वहीं पिकअप पर लदे 6-7 पेटी अनार, बैटरी और कुछ रुपये लूट लिए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि  जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित चिरंजीवीपुर के पास बीती रात लूटेरों ने एक पिकअप वैन को अपना निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि अनार से लदा पिकअप वैन मुंगेर जा रहा था। उसी दौरान तीन संख्या अज्ञात अपराधियों ने एनएच 28 चिरंजीवीपुर के पास घेर लिया और पिकअप वैन के ड्राइवर को रुकने का इशारा किया।

ड्राइवर द्वारा गाड़ी नहीं रोके जाने के बाद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस घटना में ड्राइवर के हाथ में दो गोली लगी। जिसके बाद वह किसी तरह से गाड़ी छोड भागकर अपनी जान बचाई।  

दरभंगा जिला के सिंघवारा लालपुर निवासी घायल ड्राइवर विपिन कुमार ठाकुर ने बताया कि बीती रात मुजफ्फरपुर से गाड़ी पर अनार लादकर मुंगेर पहुंचाना था। जब बछवारा थाना क्षेत्र के एनएच 28 चिरंजीवीपुर के समीप जब पहुंचा तो पहले से ही पीछा कर रहे अपराधियों ने जबरन हथियार के बल पर गाड़ी रोकने को कहा, लेकिन गाड़ी  नहीं रोकने पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिससे दो गोली दोनों हाथ में लग गई। किसी तरह वह गाड़ी छोड़कर मौके से जान बचाकर भागा गए। 

ड्राइवर ने बताया कि लूटेरे वैन पर लदी 6-7 पेटी अनार और गाड़ी की बैटरी के साथ कुछ रुपये लूटकर अपने साथ ले गये है। 

ड्राइवर के बयान पर बछवारा थाने में लूट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Suggested News