बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रैक्टर पार्ट्स की चोरी करने के विरोध करने पर अपराधियों ने ड्राइवर को चाकू से गोदा, गंभीर हालत में किया गया रेफर

ट्रैक्टर पार्ट्स की चोरी करने के विरोध करने पर अपराधियों ने ड्राइवर को चाकू से गोदा, गंभीर हालत में किया गया रेफर

GOPALGANJ :  जिले के नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ चीनी मिल के पास गन्ना ढोने वाले  ट्रैक्टर पार्ट्स की चोरी करने के विरोध करने पर अपराधियों ड्राइवर को गले में चाकू गोद दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी अवस्था में उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर  ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया वही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जख्मी   ड्राइवर की पहचान उप्र के देवरिया जिले के गैरा बाजार निवासी दीनानाथ के 28 वर्षीय बेटा पवन कुमार के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि जख्मी युवक हरखुआ चीनी मिल में गन्ना गिराने आया था। इसी बीच वह अपने गन्ना लदे ट्रैक्टर को हरखुआ रोड में खड़ा किया था। तभी दो युवकों द्वारा उसके ट्रैक्टर के पार्ट्स की चोरी कर रहा था जिसे वह देख लिया और विरोध करने लगा। इसी बीच बदमाश ने उसे चाकू से हमला कर दिया जिससे उसके गर्दन पर चाकू लग गई। चाकू लगते ही वह जख्मी हो गया। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो बदमाशो को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैं। 

इस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया की  गन्ना ढोने वाले ट्रैक्टर से स्मैकरों द्वारा ट्रैक्टर का पार्ट्स चुराया जा रहा था। ड्राईवर पवन कुमार द्वारा इसका विरोध करने पर स्मैकरों ने चाकू चला दिया जिससे ड्राईवर के र्गदन में जख्म हो गया है। ड्राईवर को बेहतर इलाज हेतु गोरखपुर भेज दिया गया है। स्थिति सामान्य है।पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियुक्त का पहचान किया जो नगर थाना क्षेत्र के पुरानी चौक मुहल्ला निवासी जीउत राम के  बेटा मुख्य अभियुक्त रंजित कुमार और गोविन्दा कुमार को गिरफ्तार किया गया साथ ही घटना में प्रयुक्तचाकू बरामद किया गया है। फिलहाल आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News