बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हिट एंड रन कानून के खिलाफ बेगूसराय में ड्राइवर्स ने एनएच 31 को किया जाम, लोग परेशान, गाड़ियों का लगा तांता

हिट एंड रन कानून के खिलाफ बेगूसराय में ड्राइवर्स ने एनएच 31 को किया जाम, लोग परेशान, गाड़ियों का लगा तांता

बेगूसराय- केंद्र सरकार के द्वारा हिट एंड रन कानून लाने के खिलाफ बेगूसराय में वाहन चालकों ने आज सुबह से ही एनएच 31 को जाम कर दिया है। केंद्र सरकार खिलाफ चालकों के द्वारा जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वही एनएच 31 को जाम रहने से आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 वही बस चालकों के द्वारा हड़ताल के बाद बेगूसराय बस स्टैंड से एक भी वाहन नहीं निकल रही है। वही ट्रक चालकों ने जहां-जहां गाड़ी लगाकर आगमन पुरी तरह से ठप कर दिया है। वही ट्रक चालक एवं बस चालकों ने ई रिक्शा चालकों को जूता का माला पहनकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान ट्रक चालकों ने बताया है कि जिस तरीके से केंद्र सरकार के द्वारा यह कानून लाया गया है। यह कानून पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार ने नया हिट एंड रन कानून लाकर हम गरीब लोगों के जीवन पर बडा प्रहार किया है।

ड्रािवर्स ने बताया है कि 7 साल की सजा और 10 लाख की जुर्माना कहां से लाकर देंगे। इस दौरान उन्होंने कहा है कि हम गरीब लोग घर से दूर रहकर किसी तरह गाड़ी चलाकर भरण पूरे परिवार को पोषण करते हैं। लेकिन जिस तरीके से केंद्र सरकार के द्वारा हिट एंड रन कानून लाया गया यह कानून काला कानून है। इसलिए केंद्र सरकार से हम लोग मांग करते हैं कि यह कानून को जल्द वापस ले। अगर वापस नहीं लिया जाएगा तो आंदोलन लगातार जारी रहेगा।

Suggested News