बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीनी विवाद में ड्राइवेक्स सर्विस सेंटर को खुद से किया आग के हवाले ,आठ लाख के सामान जल कर राख, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लगाया आरोप

जमीनी विवाद में ड्राइवेक्स सर्विस सेंटर को खुद से किया आग के हवाले ,आठ लाख के सामान जल कर राख, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लगाया आरोप

DARBHANGA :  बिहार के दरभंगा जिला के नगर थाना क्षेत्र के भटियारीसराय स्थित ड्राइवेक्स सर्विस सेंटर में शुक्रवार की सुबह आग लगने से अफरातफरी मच गई। आननफानन में स्थानीय लोगो ने इस घटना की सूचना ड्राइवेक्स सर्विस सेंटर के मालिक सहित अग्निशमन विभाग को देते हुए आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगे। जबतक अग्निशामक की गाड़ी आग पर काबू पाती तबतक सर्विस सेंटर के अंदर लगे आठ बाइक को आग ने अपने आगोश में ले लिया। आग की लपटें की वजह से पड़ोसी को भी क्षति हुई है। वही सर्विस सेंटर के मालिक ने कोतवाली थाना में आवेदन देते हुए कहा है कि दिनेश महतो ने मेरे सर्विस सेंटर का पश्चिमी दीवार को तोड़ कर सर्विस सेंटर में आग लगा दिया। जिससे मुझे लाखो की क्षति हुई है। 

वहीX जब इस घटना के संबंध में दिनेश महतो से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके ऊपर जो भी आरोप लगाये गए है। सभी आरोप गलत है। दरअसल हमारे और अभिषेक के बीच जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा है। हमप र दबाब बनाने के लिए उन लोगों ने खुद से सर्विस सेंटर को आग के हवाले कर दिया है और हमारे विरुद्ध थाना में आवेदन दिया है। जिसके जबाव में हमने भी पूरा साक्ष्य के साथ नगर थाना और दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगायी है।

एक साल से चल रहा है विवाद

वहीं दिनेश महतो ने कहा कि इस जमीन को हमने चन्द माया देवी से वर्ष 2023 में दस धूर जमीन लियें थे। जिसका रसीद और खतियान सबकुछ मेरे पास हैं। उसके बावजूद अभिषेक महासेठ फर्जी तरीके से जमीन पर कब्जा करना चाहता हैं। जिसको लेकर गुरुवार को उनके भटियारीसराय स्थित टीवीएस शोरूम में उनके साथ हुई बैठक में हमने विरोध किया था। जिसके बाद यह घटना घटी है।

Suggested News