दानापुर मंडल के डीआरएम ने शेखपुरा जंक्शन का लिया जायजा, कहा किउल गया रेलखंड के दोहरीकरण में आएगी तेजी

दानापुर मंडल के डीआरएम ने शेखपुरा जंक्शन का लिया जायजा, कहा किउल गया रेलखंड के दोहरीकरण में आएगी तेजी

SHEKHPURA : दानापुर मंडल के डीआरएम प्रभात कुमार ने किउल -गया रेलखण्ड के शेखपुरा जंक्शन का निरीक्षण किया। डीआरएम ने शेखपुरा रेलवे स्टेशन के नव निर्मित स्टेशन भवन के साथ- साथ प्लेटफार्म,पार्किंग आदि का निरीक्षण किया। मीडिया कर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जल्द ही शेखपुरा स्टेशन के भवन का निर्माण कार्य पूर्ण होगा। साथ ही किउल -गया रेलखंड के दोहरीकरण का कार्य भी तेजी से होने की बात कही।

शेखपुरा रेलवे स्टेशन पर संचालित पूछताछ केंद्र बंद होने के सवाल पर डीआरएम ने कहा कि शेखपुरा सहित कुछ स्टेशन पर पूछताछ केंद्र कुछ तकनीकी कारणों के बंद है। जबकि इन स्टेशनों पर स्टेशन मास्टर को ही यात्रियों के सुविधा को देखते हुए एलाउंस करने का निर्देश दिया।

लंबी दूरी के ट्रेन के ठहराव के सवाल पर डीआरएम ने कहा कि स्टेशन पर रेवन्यू के आधार पर गाड़ियों के ठहराव की व्यवस्था की जाती है। ऐसे में जल्द ही गाड़ियों के ठहराव की बात कही है। उन्होंने जल्द ही किउल- गया रेलखंड पर गाड़ियों की संख्या बढ़ाने की बात कही। उन्होंने कहा कि यह रेलखंड काफी महत्वपूर्ण है और आने वाले समय मे इस रूट में गाड़ियों की संख्या बढ़ने की बात कही है। डीआरएम के आने की सूचना पर स्टेशन परिसर में साफ सफाई सहित अन्य महत्वपूर्ण सुविधा बहाल दिखा।

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News