बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में मद्यनिषेध विभाग की टीम का ड्रोन से चला सर्च अभियान, शराब कारोबारियों में मचा हड़कंप

बगहा में मद्यनिषेध विभाग की टीम का ड्रोन से चला सर्च अभियान, शराब कारोबारियों में मचा हड़कंप

बगहा. मद्यनिषेध विभाग ने शराबबंदी को लेकर लगातार ड्रोन से सर्च अभियान चला रहा है। गंडक के पार शराब कारोबारियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार ऑपरेशन चला रही है। वहीं ड्रोन से सर्च ऑपरेशन की खबर लगते ही शराब कारोबारियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान मद्यनिषेध विभाग की टीम ने सुनसान इलाकों में ड्रोन कैमरे की मदद से शराब के अवैध अड्डों की भी पहचान की।

गंडक पार के दियारा में सुनसान इलाकों में शराब के अवैध अड्डों पर नजर रखने के लिए लगातार ड्रोन कैमरों का इस्तेमाल किया जाएगा। ड्रोन कैमरों की मदद से लोकेशन ट्रेस करने के बाद छापेमारी भी की जाएगी। शराब के धंधेवालों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत मद्यनिषेध विभाग की टीम आज इंस्पेक्टर सगीर अली की अगुआई में गंडक नदी के दियारा इलाके में ड्रोन के साथ पहुंची थी।

इंस्पेक्टर सगीर अली के साथ मद्यनिषेध विभाग की पूरी टीम नाव के सहारे उन इलाकों में पहुंची। टीम के द्वारा दियारा के सुनसान जगहों पर ड्रोन कैमरा के माध्यम से उस पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया गया। ड्रोन कैमरा के माध्यम से सर्च अभियान में अवैध शराब निर्माण की कोई एक्टिविटी नहीं दिखी। टीम के द्वारा धनहा, नदी थाना समेत कई इलाकों में सघन छापेमारी अभियान भी चलाया गया। 


Suggested News