बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी की खुली पोल ! बेगूसराय कोर्ट परिसर में शराब के नशे में बेसुध पड़ा नशेड़ी, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

शराबबंदी की खुली पोल ! बेगूसराय कोर्ट परिसर में शराब के नशे में बेसुध पड़ा नशेड़ी, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

BEGUSARAI : बेगूसराय में शराबबंदी की पोल खोलते हुए एक तस्वीर सामने आई है। जहां न्याय के मंदिर न्यायालय परिसर में एक शराबी शराब के नशे में घंटों इधर-उधर भटकता रहा और नौटंकी करते रहा। न्यायालय परिसर से उत्पाद थाना की दूरी 100 मीटर से भी कम है। इसके बावजूद शराबी कोर्ट परिसर में शराब पीकर गिरते पड़ते रहा। बल्कि न्यायालय के बरामदे पर बेहोशी की हालत में पड़ा रहा। 


इसके बावजूद उत्पाद थाने की पुलिस शराबी को हिरासत में लेने की जहमत नहीं उठाई। न्यायालय परिसर का यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति शराब के नशे में न्यायालय परिसर के परिसर में बेसुध पड़ा हुआ है। उसके बाद कभी वह उठता है गिरता है। उसके बाद वह न्यायालय परिसर के बरामदे पर जाकर लेट जाता है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

न्यायालय के कर्मियों का कहना है की शराब के नशे में एक व्यक्ति टुल्ल होकर न्यायालय परिसर में बेसुध पड़ा है। हालांकि पुलिस के द्वारा हिरासत में नहीं लिया गया है। ना ही कोई जांच कराई गई है। लेकिन तस्वीर से साफ स्पष्ट है कि व्यक्ति शराब के नशे में चूर है और नशे की वजह से इस तरह हरकत कर रहा है। बिहार में शराबबंदी है। इसके बावजूद इस तरह की तस्वीर सामने आती रहती है जो शराबबंदी की पोल खोलने के लिए काफी है। 

वहीं लोगों को कहना है कि उत्पाद विभाग के द्वारा लगातार छापेमारी तो की जाती है। लेकिन निर्दोष लोगों को पकड़ कर लाती है और पैसे लेकर छोड़ देती है। हालांकि यह वैसे शराबी है। इनके पास ना तो पैसा है देने के लिए है ना ही इसे कोई कुछ कहने वाला है। भला इसे उत्पाद विभाग क्यों पड़ेगी । वहीं स्थानीय दुकानदारों  का कहना है कि आए दिन उत्पाद विभाग निर्दोष लोगों को पकड़ के लाती है और थाने के आगे छुड़ाने के लिए भीड़ लगी रहती है। ऐसे लोगों को उत्पाद विभाग की पुलिस क्यों नहीं पकड़ती है जो न्यायालय परिसर में शराब पीकर पड़ा हुआ रहता है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News