बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब पीने पर रोकटोक नशेड़ियों को पसंद नहीं : महिला ने आपत्ति जताई तो बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

शराब पीने पर रोकटोक नशेड़ियों को पसंद नहीं : महिला ने आपत्ति जताई तो बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

NAWADA : शराब पीने को रोक टोक शराबियों को पसंद नहीं। नवादा के मुफ्स्सिल थाना क्षेत्र में हुए इस घटना के बाद इसे बेहतर तरीके से समझा जा सकता है। यहां शराबियों ने एक महिला की सिर्फ इस पीट-पीटकर हत्या कर दी क्योंकि उसने उन्हें घर के बाहर शराब पीने से रोकने की कोशिश की थी। जिसके बाद नशे में धूत चार शराबियों ने महिला को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। मृत महिला की पहचान गिरिजा देवी पति अर्जुन चौधरी के रूप में की गई है। वहीं मामलै में पुलिस ने हत्या में शामिल एक शराबी को गिरफ्तार किया है। 

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केनासराय गांव से जुड़ा है।  मृतक के पति अर्जुन चौधरी ने बताया कि बदमाश घर के पास शराब पी रहे थे। जिसको लेकर पत्नी ने आपत्ति जताते हुए उन्हें वहां से जाने के लिए कहाा तो शराब माफियाओं ने उसके  साथ जमकर  मारपीट की। पति अर्जुन चौधरी ने बताया कि बुरी तरह से घायल पत्नी को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। 

उन्होंने कहा है कि शराब पीकर घर के पास ही चार लोगों ने मिलकर हमारे पत्नी के साथ मारपीट किए हैं। हम लोगों के द्वारा काफी बार मना किया गया यहां पर शराब नहीं पिया जाए। लेकिन शराब माफिया नहीं मानते थे। कल देर शाम हमारी पत्नी गांव के ही चंद्रिका चौधरी सहित 4 लोगों को मना की तो चंद्रिका चौधरी के द्वारा हमारी पत्नी के साथ जमकर मारपीट की गई।

पूरे मामले पर मुफस्सिल थाना प्रभारी ने बताया है कि मामला की जानकारी मिलते ही छापामारी की गई मुख्य आरोपित चंद्रिका चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीन आरोपी फरार है जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा परिजन ने शराब के मामला का आरोप लगाया है इस मामला के भी गंभीरता से जांच की जा रही है।

Suggested News