गिट्टी बालू की दुकान से चल रहा था नशे का कारोबार, पुलिस ने ट्रक से भारी मात्रा में शराब की है बरामद

गिट्टी बालू की दुकान से चल रहा था नशे का कारोबार, पुलिस ने ट्रक से भारी मात्रा में शराब की है बरामद

SUPAUL : बिहार में शराबबंदी को लेकर पुलिस प्रशासन और सरकार दोनों ही बेहद सख्त हैं. इस समय पर पुलिस के द्वारा जगह जगह छापेमारी की जा रही है. शराब बंदी कानून सख्ती से लागू करने के लिए प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है. इसी कड़ी में बुधवार को गुप्त सुचना के आधार पर जिले की जदिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत गुड़िया वार्ड नम्बर 13 में  गिट्टी बालू की दुकान से एक गिट्टी लदे ट्रक पर भारी मात्रा में शराब की साथ ट्रक को बरामद किया है।हालाकिं मौके देख ट्रक चालक भागने में सफल रहे। ट्रक से लगभग 3871.44 लीटर अंग्रेजी  शराब बरामद किया है। 

पुलिस के मुताबिक ट्रक नम्बर और चेचिस दोनों गलत है। वहीं इस मामले को लेकर जदिया थाना प्रभारी राजेश कुमार चौधरी ने कहा कि गुड़िया में गिट्टी बालू की दुकाने पर गिट्टी खाली होना था तब तक में सूचना मिली कि ट्रक में भारी मात्रा में शराब छुपाये हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुच कर शराब सहित ट्रक को पकड़ लिया गया है। पुलिस के द्वारा बरामद की गई शराब लाखों रुपयों से अधिक की बताई जा रही है.

आपको बता दें कि सूबे में जहरीली शराब की घटना के बाद त्रिवेणीगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गनपती ठाकुर पुरी तरह सक्रिय हो गई है। डीएसपी गनपती ठाकुर ने सभी थाना प्रभारी को स्पष्ट निर्देश दे रखा है शराब कारोबारी की सुचना मिले तो तुरंत छापेमारी कर कार्यवाई करे इस बाबत डीएसपी गनपती ठाकुर ने कहा साफ कहा कि शराब बेचने और बनाने वाले को किसी भी शुरत में नही बख्शा जाएगा। उन्होंने कहा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है जो इस शराब  कारोबारी में समलिप्त होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी 

पुलिस प्रशासन पर खडे़ हो रहे सवाल

पुलिस के द्वारा ट्रक को थाने लाया गया जिसके बाद शराब के कार्टन की गिनती की जा रही है.शराब बंदी कानून लागू होने के बाद भी इस प्रकार के मामले सामने आ रहे हैं. पुलिस की निगरानी और कड़ी मेहनत के बावजूद शराब तस्कर, शराब की बड़ी खेप लाने में सफल हो रहे हैं. इस प्रकार से लगातार पकड़ी जा रही शराब सुसाशन की सरकार की पोल खोलते नजर आ रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News