बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ड्रग्स कनेक्शन मामले में एनसीबी का एक्शन तेज, मुंबई में कई इलाकों में छापेमारी

ड्रग्स कनेक्शन मामले में एनसीबी का एक्शन तेज, मुंबई में कई इलाकों में छापेमारी

Desk: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस से इतर ड्रग्स कनेक्शन की जांच की जा रही है. नारकोटिक्स ब्यूरो ने गुरुवार को मुंबई के कई इलाकों में रेड डाली. अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ड्रग्स कनेक्शन के मामले में जेल में हैं, आज उन्हीं से संबंधित कुछ लोगों और जगहों पर छापेमारी की जा रही है.
 
 नारकोटिक्स ब्यूरो के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि इस छापेमारी से एक बड़ी कामयाबी मिल सकती है, जो केस को लेकर काफी जरूरी है.
 
 आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाते हुए ड्रग्स कनेक्शन सामने आया था. जिसके बाद एनसीबी ने अपनी जांच बढ़ाई, कई ड्रग्स पेडलर को गिरफ्त में लिया. रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती समेत आधा दर्जन लोगों को एनसीबी ने इस पूरे मामले में गिरफ्तार किया है.
 
 अब पूछताछ के आधार पर जो बातें सामने आ रही हैं, उसी को आगे बढ़ाते हुए एनसीबी इस मामले में आगे बढ़ रही है. बीते दिनों ही एनसीबी की टीम ने सुशांत सिंह के फॉर्म हाउस का दौरा किया था, जहां से नशा करने वाला काफी सामान मिला था. इसके अलावा जांच में एक आयलैंड का नाम सामने आया था, जहां सुशांत और उसके दोस्त जाकर ड्रग्स पार्टी करते थे.

गौरतलब है कि इस पूरे मामले में एनसीबी पूछताछ कर रही है, बीते दिनों ही सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर को दफ्तर बुलाकर घंटों तक पूछताछ की गई. इसके अलावा जिस टापू पर सुशांत और उसके दोस्त जाते थे, वहां के बोटमैन और अन्य स्टाफ से भी एजेंसी ने सवाल-जवाब किए.


Suggested News