ड्रग्स कनेक्शन में बुरी फंसी रिया, अब 6 अक्टूबर तक रहेंगी जेल में

ड्रग्स कनेक्शन में बुरी फंसी रिया, अब 6 अक्टूबर तक रहेंगी जेल में

DESK : ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती की मुसीबत बढ़ती ही जा रही है. रिया अब 6 अक्टूबर तक ज्जेल में रहेंगी. आपको बता दें कि ड्रग मामले में हर रोज नया खुलासा हो रहा है. ड्रग्स मामले में फंसी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है. इससे पहले 11 सितंबर को मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने रिया, उनके भाई शोविक और चार अन्य की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. 

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स प्रोक्योर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पहले रिया ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर रही थीं लेकिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में रिया के भाई शोविक ने ये बात कुबूल की कि रिया की गौरव के साथ चैट सही है और वह खुद सुशांत के लिए ड्रग अरेंज कराते थे जिसके पैसे उनकी बहन रिया चक्रवर्ती दिया करती थीं.

ड्रग एंगल की जाँच में कई ओर नाम भी सामने आए हैं. बॉलीवुड की कई जाने माने चेहरे इस वक्त NCB के रडार पर हैं. एनसीबी अब तक इस मामले में कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है. सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत जैसी एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News