बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में मध निषेध दिवस पर नशामुक्त बिहार मिनी मैराथन का आयोजन,महिला वर्ग में लक्ष्मी कुमारी और पुरुष में तरुण राज ने प्राप्त किया पहला स्थान

मुंगेर में मध निषेध दिवस पर नशामुक्त बिहार मिनी मैराथन का आयोजन,महिला वर्ग में लक्ष्मी कुमारी और पुरुष में तरुण राज ने प्राप्त किया पहला स्थान

मुंगेर-मद्य निषेध, निबंधन विभाग एवं जिला प्रशासन की ओर से 23 नवंबर को मिनी मैराथन, 2023 का आयोजन किया गया है।  मद्य निषेध दिवस पर मुंगेर में पांच किलोमीटर का मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया।  इस मिनी मैराथन दौड़ प्रतियोगिता में जिले के कई सारे युवाओं ने लिया भाग। नशा मुक्त बिहार मैराथन दौड़ प्रतियोगिता का उद्घाटन एडीएम और डीडीसी ने हरी झंडी दिखाकर किया। 

मद्य निषेध दिवस पर शुक्रवार को नशा मुक्त बिहार बनाने के लिए मुंगेर के युवाओं ने दौड़ लगाया। प्रतियोगिता को खुद मुंगेर के एडीएम और डीडीसी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। दरअसल नशा मुक्ति के दिवस पर कला संस्कृति, युवा विभाग और उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग बिहार सरकार के सौजन्य से जिला प्रशासन ने मुंगेर में पांच किलोमीटर का नशा मुक्त बिहार मिनी मैराथन दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया। उदघाटन एडीएम और डीडीसी ने किला परिसर स्थित पोलो मैदान के उत्तरी गेट से हरी झंडी दिखाकर किया।

मुंगेर जिला के किला परिसर से शुरू हुए दौड़  किला के उत्तरी गेट, लालदरवाजा, दलहट्टा बाजार, आई०टी०सी० रोड, ब्रहम्स्थान पूरबसराय से अण्डर पास गाँधी चौक, पंडित दीनदयाल चौक, बाटा चौक, 1 नं० ट्रफिक, किला पूर्वी गेट होते हुए अम्बेदकर चौक (समाहरणालय, मुंगेर) होते हुए पोलो मैदान के उत्तरी गेट पर समाप्त हुआ।   इस मिनी मैराथन दौड़ में शामिल लोगों लोगों का जोश देखते ही बन रहा था ।

 इस मिनी मैराथन दौड़ प्रतियोगिता में  महिला वर्ग में जहां  लक्ष्मी कुमारी फर्स्ट, पूजा कुमारी सेकंड, प्रीति कुमारी थर्ड आई तो वहीं पुरुष वर्ग में तरुण राज ने पहला स्थान प्राप्त किया तो सोनू कुमार ने दूसरा और शिंवा कुमार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । सभी जीते प्रतिभागियों को जिला प्रशासन ने पुरुष्कार दे सम्मानित किया ।

Suggested News