बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सदर अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों के साथ आधी रात को उलझ गया नशे मे डूबा एंबुलेंस चालक, खूब किया हंगामा

सदर अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों के साथ आधी रात को उलझ गया नशे मे डूबा एंबुलेंस चालक, खूब किया हंगामा

GOPALGANJ : गोपालगंज सदर अस्पताल में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया जब एक एंबुलेंस चालक शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करने लगा। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों के समझाने बुझाने के बाद उससे ही उलझ गया और विवाद खड़ा कर दिया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शराब के नशे में धुत एम्बुलेंस चालक को अपने हिरासत में लेकर थाना लेकर चली गई।

दरअसल सूबे में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है बावजूद लाल पानी के काला खेल जारी है। शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए पुलिस की टीम लगातार कार्यवाई कर शराब तस्करो पर कार्यवाई कर रही है बावजूद पुलिसिया कार्यवाई से बेखौफ शराब बिक्री जोरो पर जिसे सेवन कर लोग इधर उधर घूमते हुए नजर भी आ जाते है। ताजा मामले कि बात करे तो शराब बंदी का पोल उस वक्त खुल गई जब देर रात सदर अस्पताल में एक एम्बुलेंस  चालक जिसके हाथों में मरीज की जान होती है जो मरीजो के जीवन को बचाने में अहम भूमिका अदा करता है उसके द्वारा शराब पीकर सदर अस्पताल में उस वक्त हंगामा करना शुरू कर दिया जब वह अपना एम्बुलेंस अस्पताल परिसर में लगाये जाने के बाद सुरक्षा कर्मियो ने उसे हटाने को कहा। लेकिन वह उससे से उलझ गया और अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया। 

चालक की पहचान प्रदीप कुमार के रूप में की गई। प्रदीप कुमार प्राइवेट एम्बुलेंस का चालक है जो शराब पीकर अस्पताल में पुलिसिया खौफ से बेखौफ होकर सुरक्षाकर्मियों से उलझ कर हंगामा करने लगा बताया जाता है कि हंगामा कर रहा एम्बुलेंस चालक ने सुरक्षाकर्मी पर कई आरोप लगाने लगा। बाद में अन्य सुरक्षा कर्मी पहुंच गए इसके बाद उसे पकड़ कर पुलिस को सूचना दे दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अपने हिरासत में लेकर थाना लेती गई। इस सन्दर्भ में मौके पर तैनात सुरक्षा कर्मी दयानंद ठाकुर ने बताया कि वह  अधिकारियों के निर्देशानुसार अस्पताल परिसर से प्राईवेट एम्बुलेंस हटाया जा रहा था लेकिन शराब के नशे में धुत चालक ने एक ना सुनी और गाली गलौज करने लगा।

Suggested News