बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नशे में धूत बिहार पुलिस के जवान ने की नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश, परिजनों ने थाने में की शिकायत

नशे में धूत बिहार पुलिस के जवान ने की नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश, परिजनों ने थाने में की शिकायत

DARBHANGA : दरभंगा सदर प्रखंड के तेलहन गांव में सरस्वती पूजा की छुट्टी में घर आयें बिहार पुलिस के जवान ने शराब के नशे में नाबालिग बच्चीं के साथ बलात्कार का प्रयास किया। सरस्वती पूजा के दिन डीजे की शोरगुल के कारण पुलिस के जवान ने इसका फायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया। हालाँकि मामले को दबानें के लिए समाजिक स्तर पर भी प्रयास किया गया। लेकिन आरोपी पक्ष के परिजन दबंग रहने के कारण पीड़ित को न्याय नहीं मिल सका। जिसके कारण मामला थाना तक पहुंच चुकी हैं। 

इस मामलें को लेकर लड़की के पिता ने सोमवार को सदर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई हैं। दर्ज प्राथमिकी में तेलहन निवासी मलिक मंडल के पुत्र सत्यनारायण मंडल को आरोपी बताया गया हैं। आरोपित वर्तमान में बिहार पुलिस के जवान है जो फिलहाल पटना पुलिस लाइन में कार्यरत है। आवेदन में कहा गया हैं की सरस्वती पूजा के दिन मेरे दरवाजे के बगल में कुछ लोग सरस्वती पूजा का आयोजन किए थे। उसी दिन करीब रात के दस बजें मैं दरवाजे पर सोया हुआ था और मेरी पत्नी आंगन में अलग कमरे में बड़ी पुत्री के साथ सोई हुई थी। 

उन्होंने बताया की मेरी नाबालिग बच्ची जिसकी उम्र महज 13 वर्ष है। वह घर का काम कर रही थी। इसी दौरान सत्य नारायण मंडल शराब पीकर नशे की हालत में मेरे आंगन में घुस गया और मेरी पुत्री को दोनों हाथों से पकड़ कर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश करने लगा। इसी बीच लड़की के चिल्लाने पर परिजन आ गए। जिन्हें देखकर आरोपी भाग निकला। सुबह में मैं जब सत्य नारायण मंडल के घर पर जाकर उसके पिता मल्लिक मंडल और भाई श्री नारायण मंडल को रात की बात बताई तो दोनों लोग गाली गलौज करने लगे। साथ ही धक्का देकर वहां से भगा दिया। तब मैं पंचायत के मुखिया राजकिशोर मंडल को जाकर घटना के बारे में बोला। उसके बाद उन्होंने कहा कि केस मत कीजिए। गांव में पंचायत करेंगे और इसका समाधान निकाला जाएगा। रविवार को पंचायत होने की तिथि निर्धारित किया गया। लेकिन उपयुक्त लोग पंचायत मानने से इंकार कर गए। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Suggested News