बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में शराब के नशे में पिता ने बेटी पर उड़ेला तेजाब, गंभीर घायल

बक्सर में शराब के नशे में पिता ने बेटी पर उड़ेला तेजाब, गंभीर घायल

Desk. खबर बक्सर की है। यहां अंबेडकर चौक इलाके में पिता ने गलती से अपनी बेटी पर एसिड फेंक दिया। जिससे लड़की गंभीर रूप से घायल हो गयी है। बताया जा रहा है कि पिता ने संपत्ति विवाद में अपने भाई पर फेंकने के लिए एसिड की बोतल हाथ में उठाई थी। लेकिन पिता को ऐसा करने से रोकने के लिए बीच में आई 19 साल की बेटी एसिड अटैक का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में था। मेडिकल जांच में इसकी पुष्टि हो गई है। अब वह जेल में है।

वहीं दर्ज एफआईआर में बताया गया है कि शराब के नशे में संपत्ति के बंटवारे को लेकर झगड़ा करता था। रविवार को भी उसने नशे में गाली-गलौज शुरू कर दी थी। इस वक्त वहां पर उसका भाई और उसका साला व बेटी भी मौजूद थी। गाली-गलौज से बात बढ़कर हाथापाई तक पहुंच गई। इसी बीच आरोपी ने खिड़की पर रखी एसिड की बोतल उठा ली और सामने वालों पर फेंक देने की धमकी देने लगा।

एसिड गिरने से आरोपी की लड़की के साथ भाई, भी आंशिक तौर पर घायल हुए हैं। लेकिन भाई को प्राथमिक उपचार के बाद घर जाने दिया गया है। वहीं लड़की का इलाज सदर अस्पताल में अब भी जारी है। एसिड उसके सिर पर गिरने से आधा चेहरा और दाहिना हाथ जल गया है।




Suggested News