बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के नशे में धूत शख्स ने रॉड से पीट-पीटकर की महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

शराब के नशे में धूत शख्स ने रॉड से पीट-पीटकर की महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : शराब के नशे में धुत एक युवक ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ओरा गांव मे एक महिला की लोहे के सरिया से पीट पीटकर हत्या कर दी. घटना सोमवार की शाम की है. मृतक महिला की पहचान गांव के ही भगवान रजक की पत्नी तिलेश्वरी  देवी के रूप में की गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव में सोमवार की शाम मामूली विवाद को लेकर तू तो मैं मैं हो रही थी. 

इसी बीच शराब के नशे में धुत अमरेंद्र यादव ने लोहे के सरिया से तिलेश्वरी देवी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे वह घायल हो गई. जिसे ग्रामीणों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इधर घटना के बाद से पुलिस ने अमरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन पर यह आरोप लगाया है कि शनिवार को ही मदनपुर में तीन लोगों की मौत जहरीली शराब से हो गई थी. उसके बावजूद भी जिले के विभिन्न क्षेत्रों में शराब की अवैध बिक्री थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी कड़ी में ओरा  गांव में शराब पीकर अमरेंद्र ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. लोगों ने इस मामले में आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News