पटना में शराब के नशे में धुत एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर गिरफ्तार, वाइन पीकर सड़कों पर चला रहा था कार

पटना में शराब के नशे में धुत एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर गिरफ्तार, वाइन पीकर सड़कों पर चला रहा था कार

पटना. शराब के नशे में धुत एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर राजीव कुमार को पत्रकारनगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने उसकी कार भी जब्त कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार वे नशे में धुत होकर कार चला रहे थे। इस दौरान कार से एक रेस्टूरेंट में भी टक्कर मार दी थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

घटना शनिवार की देर रात की है। पुलिस को सूचना मिली कि एक कार चालक नशे में धुत होकर पत्रकारनगर के जलेश्वर मंदिर की ओर लहेरियाकट कार चलाते हुए जा रहा है। कार की चपेट में आने से कई राहगीर बच गए हैं। सूचना के बाद पुलिस ने कार की घेराबंदी की। पुलिस को देखकर चालक कार लेकर तेज गति से भागने लगा। भागने के दौरान चालक ने योगीपुर में कुक्स रेस्टूरेंट में जोरदार टक्कर मारी, जिससे रेस्टूरेंट क्षतिग्रस्त हो गया। तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कार चालक को पकड़ लिया।

ब्रेथ एनलाइजर से जांच करने पर वह शराब के नशे में पाया गया। जांच में पता चला कि पकड़ा गया चालक बिहटा में पदस्थापित एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर राजीव कुमार उर्फ विश्व राजीव कुमार है। वह मूलरूप से चकदरिया सुलतानपुर नियर गंगाजल हाईस्कूल थाना सोनपुर छपरा का रहनेवाला है। मौजूदा समय में वह अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी में रहता था।


Find Us on Facebook

Trending News