शराब के नशे में ट्रक ड्राइवर ने दंपति को रौंदा, स्पॉट पर ही हो गई पति की मौत, महिला गंभीर

शराब के नशे में ट्रक ड्राइवर ने दंपति को रौंदा, स्पॉट पर ही हो गई पति की मौत, महिला गंभीर

MOTIHARI : मोतिहारी में एक बार फिर दिखा नशे का कहर  देखने को मिला है।  यहां शराब पीकर ट्रक चला रहे ड्राईवर ने अपनी गाड़ी दंपति के ऊपर चढ़ा दी, जिसमें  पति की मौके पर ही हुई मौत। पत्नी गम्भीर रूप से जख्मी हो गई। वहीं घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने पीछा कर ट्रक  सहित ड्राइवर को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। उक्त घटना छतौनी थाना के कॉलोनी चौक के समीप की बताई जा रही है।

मोतिहारी में शराब का धंधा रुकने का नाम नही ले रहा है। नशा का कहर ने एक निर्दोष की जान ले लिया है। घटना मोतिहारी नगर के छतौनी कॉलोनी चौक पर आज देर शाम घटित हुई है। जब लापरवाह गति से अनियंत्रित ट्रक ने सब्जी खरीदने पैदल जा रहे दंपति को रौंद दिया। ट्रक ने सड़क से करीब चार फीट कच्ची में उतर कर दंपति को रौंदा है। पकड़ीदयाल की ओर से आ रही ट्रक ने घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद भाग रहे ट्रक को बाजार के लोगो ने खदेड़ कर पकड़ा है। नशे में धुत ट्रक चालक को लोगो ने छतौनी थाना पुलिस को सौंपा है। जिसकी जांच सदर अस्पताल में किया गया। सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ आर के वर्मा ने बताया कि ट्रक चालक दिनेश राम शराब के नशे में धुत मिला है। वही डॉक्टर ने बताया कि एक युवक की मौत हुई है तो एक महिला गंभीर रूप से जख्मी है। जिनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। 

दूसरी जगह भी बाइक सवार को टक्कर मारकर भाग रहा ट्रक ड्राइवर

मृतक धरमवीर सिंह के दोस्त बाबू सिंह और भाई अंशु सिंह बताते है कि रोज की तरह आज भी धर्मवीर सिंह पत्नी के साथ सब्जी लेने जा रहे थे कि ट्रक ने रौंद दिया जिससे धर्मवीर सिंह की मौत हो गयी है। तो उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है। जिनका इलाज मोतिहारी के सदर अस्पताल के किया जा रहा है। ये बताते है कि ट्रक पहले से ही अनियंत्रित हो कर चल रहा था। जिसने पकड़ीदयाल से आने के क्रम में मधुबनीघाट और ढेकहा चौक के समीप कई लोगो को ठोकर मार कर भाग रहा था। नशे में धुत ड्राइवर ने भागते समय अपना नियंत्रण खो दिया था। वही मेडिकल जांच के दौरान ट्रक चालक दिनेश राम में स्वीकारा कि छतौनी चौक के दुर्घटना के पहले एक मोटरसाइकिल सवार को भी ठोकर मारने के बाद भागने के क्रम में छतौनी कॉलोनी के समीप घटना को अंजाम दिया है।

'

Find Us on Facebook

Trending News