नशे में पत्नी को तीन तलाक कहना शख्स को पड़ा महंगा, पत्नी ने फौरन उसके दोस्त के साथ कर ली निकाह

नशे में पत्नी को तीन तलाक कहना शख्स को पड़ा महंगा, पत्नी ने फौरन उसके दोस्त के साथ कर ली निकाह

NEWS4NATION DESK : नशे की हालत में पत्नी को तीन तलाक कहना एक शख्स को महंगा पड़ गया। जब शख्स का नशा उतरा तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी उसके ही दोस्त का दामन थाम लिया है। हालांकि वह पत्नी को मनाने के लिए उसके पास पहुंचा, लेकिन पत्नी से उसके रहने से साफ इनकार कर दिया। मामला उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि में शराब के नशे में एक पति ने अपनी पत्नी को तीन बार तलाकबोलकर उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश की। इस पर पत्नी ने भी तत्काल पति के दोस्त के साथ जीवन बिताने का फैसला ले लिया। पति का जब नशा उतरा तो पति को गलती का एहसास हुआ, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पत्नी ने उसके साथ रहने से साफ इनकार कर दिया। मामला तूल पकड़ने पर पुलिस जांच की बात कह रही है।

महिला ने बताया कि उसकी शादी गोमतीनगर निवासी एक युवक से आठ महीने पहले हुई थी, लेकिन उसका पति आरिफ घर में शराब पीकर आता था और गाली-गलौच के साथ मारपीट करता था। ऐसे में उसका दम घुट रहा था। एक दिन पति ने नशे की हालत में उससे तलाक तलाक तलाक बोल दिया। इतना बोलते ही पत्नी ने पति के ही मड़ियांव निवासी दोस्त अली का हाथ पकड़कर उसके साथ रहने का फैसला कर लिया।

 

 

Find Us on Facebook

Trending News