बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के नशे में धूत छोटे भाई ने पीट-पीटकर कर दी बड़े भाई की हत्या, घटना के बाद मौके से फरार

शराब के नशे में धूत छोटे भाई ने पीट-पीटकर कर दी बड़े भाई की हत्या, घटना के बाद मौके से फरार

NALANDA: नालंदा में एक भाई ने अपने ही सगे भाई को मार डाला है। घटना जिले के अस्थावां थाना क्षेत्र के कोनन गांव की है। जहां नशे में धूत छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी है।

 घटना मंगलवार की रात की है। मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की रात छोटा भाई नशे की हालत में घर पर आया और अपने बड़े भाई के साथ मारपीट करने लगा। इस घटना में बड़ा भाई घायल होकर जमीन पर गिर गया। इसके बावजूद छोटा भाई उसे तब तक पीटता रहा। जिससे बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई। 

बता दें कि, मृतक की पहचान राजेंद्र चौधरी के 28 वर्षीय पुत्र मंटू चौधरी के रुप में हुई है। वहीं छोटे भाई का नाम शंकर बताया जा रहा है। हत्या की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से मामले की पुछताछ की। घटना को लेकर मृतक के पिता ने बताया कि, दोनों भाईयों में कई दिनों से घरेलू बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। जिसके बाद रविवार को उनका छोटा बेटा नशे के हालत में घर आया और बड़े बेटे की पिटाई करने लगा। जब वह झगड़े को रोकने गए तो छोटे बेटे ने उनकी भी पिटाई कर दी। वहीं बड़े बेटे के ऊपर लाठी से वार कर दिया। और बेरहमी से मारता रहा।   जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

अस्थावां थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि भाई भाई में झगड़ा हुआ था।  इसी दौरान छोटे भाई शंकर ने बड़े भाई के ऊपर लाठी से हमला कर दिया जिससे मौत हो गई। फिलहाल शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। छोटा भाई फरार है। मामले की जांच की जा रही है।   


Suggested News