बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाने के बाहर शराब के नशे में युवक ने खूब किया ड्रामा, पुलिसवालों को भी किया परेशान

थाने के बाहर शराब के नशे में युवक ने खूब किया ड्रामा, पुलिसवालों को भी किया परेशान

बिहार में पिछले छह सालों से अधिक समय से शराब बंदी है कानून लागू है लेकिन लगातार शराब बंदी कानून की  धज्जियां उड़ाई जा रही है।ताजा मामला भागलपुर जिला के इसाकचक थाना के सामने का प्रकाश में आया है जहां एक शराबी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को आया है।

बताया जाता है कि एक शराबी यूनियन बैंक शीतला स्थान के पास  सड़क के किनारे बेसुध गिरा परा था। उसी स्थान से इसाकचक थाना के द्वारा वहा से उठाकर लाया गया था। उक्त शराबी की पहचान टिंकू मंडल पिता विशु मंडल जरलाही का रहने वाला के रूप में हुआ है। बताया गया किवह शराब अलीगंज से पीकर आ रहा था और शराब का इतना ज्यादा सेवन किया था कि इसाक चक थाना में लाया गया और शराबी थाना के परिधि से निकल कर सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगा। 


इस पूरे मामले में बताया जाता है कि एक राहगीर के द्वारा मोजाहिदपुर थाना को इसकी सूचना टेलीफोनिक दिया गया था तोह गस्ती गाड़ी आकर उस शराबी को अपने थाना छेत्र से हटाकर इसाकचक थाना छेत्र की तरफ कर दिया गया और राहगीर को बताया की यह परिधि इसाकचक थाना का है आप वहा फोन लगाकर सूचना दे दे। राहगीर के द्वारा इसाकचक थाना को इसकी सूचना दी गई और इसाक चक थाना के अधिकारी और कर्मियों द्वारा शराबी को लाया गया।

वही हम आपको बता दे की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अप्रैल 2016 में राज्य में शराबबंदी लागू की थी। बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद दूसरे राज्यों से इसकी तस्करी आए दिन हो रही है। आए दिन जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो रही है। इसके बावजूद भी लोग शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं।

Suggested News