बक्सर में शराब के नशे में धूत युवकों ने अस्पताल कर्मियों से की मारपीट, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

बक्सर में शराब के नशे में धूत युवकों ने अस्पताल कर्मियों से की मारपीट, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

BUXAR : सुशासन के सरकार में जहां एक तरफ सरकार शराबबंदी का दंभ भर रही है। वहीं बक्सर एसपी नीरज कुमार सिंह द्वारा शराब को लेकर के अभियान चलाया जा रहा है। लगातार अवैध शराब की भठ्ठीयों को नष्ट किया जा रहा है। शराबबंदी की पोल खोलती एक तस्वीर सामने आया है। जहां बक्सर के गोलंबर स्थित विश्वामित्र हॉस्पिटल के सामने आज सोमवार करीब 3 बजे अस्पताल कर्मियों के साथ तीन युवक शराब पीकर मारपीट एवं हंगामा कर रहे थे। साथ ही गोली मारने की धमकी भी दे रहे थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। हंगामा के दौरान पास के गोलंबर थाना की पुलिस ने युवक को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा।

बताते चलें कि गोलंबर स्थित विश्वामित्र अस्पताल के सामने अस्पताल कर्मियों से गाली गलौज कर गोली मारने की धमकी दी रहे थे। जिसमें 3 युवकों में से पुलिस ने दो दौड़ाकर पकड़ लिया। जिनमें दिवाकर बक्सर के शिवपुरी इलाके का निवासी है। वहीं गुड्डू सिंह औद्योगिक थाना क्षेत्र के मझरिया गांव का निवासी है, जिसे शराब के नशे में पुलिस ने पकड़ा है। वहीं सड़क पर सैकड़ों लोग तमाशा बीन बन कर यह नजारा देख रहे थे।

वहीं अस्पताल कर्मी संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि तीनों युवक पास के ही रहने वाले हैं। बिना किसी कारण के शराब के नशे में अस्पताल कर्मियों से बहस तथा मारपीट एवं गाली-गलौज कर रहे थे। लेकिन शराबबंदी की पोल खोलती यह घटना बयान कर रही है कि शराबबंदी की धरातल पर सच्चाई क्या है।

बक्सर से संजय उपाध्याय की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News