नीतीश की शराबबंदी को दिखाया ठेंगा, नशे में चूर सिपाही ने किया हंगामा

NAWADA :  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी को सफल बनाने के लिए जी- जान से जुटे हैं लेकिन पुलिसवालों को इसकी परवाह नहीं है। पुलिस वाले शराबबंदी को कड़ाई से लागू क्या करेंगे, वे खुद शराब पीने में मशगूल हैं। नवादा के नगर थाना में तैनात एक सिपाही ने रविवार को शराब के नशे में जम कर हंगामा किया। मेडिकल रिपोर्ट में सिपाही के शराब पीने की पुष्टि हो चुकी है।

नशे में झूमता रहा सिपाही

रविवार को नगर थाना में तैनात एक सिपाही ने शराब के नशे में जम कर हंगामा किया। सिपाही नशे में झूमता रहा, अनाप शनाप बकता रहा। सिपाही की यह हालत देख कर अन्य पुलिसकर्मी उसको काबू में करने की कोशिश करते रहे। बहुत मुश्किल से उस पर काबू पाया गया। फिर मेडिकल जांच के लिए उसे अस्पताल लाया गया। अस्पताल में वह नशे की हालत में अनाप शनाप बकता रहा।  सदर अस्पताल में डॉ. प्रभाकर सिंह ने उसकी जांच की। मेडिकल जांच में सिपाही के शराब पीने की पुष्टि हो गयी। सिपाही का नाम मुकेश सिंह बताया जा रहा है।

पुलिस वाले ही कर रहे शराबबंदी को फेल

शनिवार को ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम में डीजीपी से कहा था कि शराबबंदी को लागू करने के लिए पुलिस क्या कर रही है ? आप इसको देखिएगा। इसके पहले सीएम ने कहा था कि हर दारोगा से लिखित लिया जाए कि उनके क्षेत्र में शराब की बिक्री नहीं होगी। लेकिन पुलिस वालों को सीएम के आदेश की भी परवाह नहीं है। वे शराबबंदी क्या लागू करेंगे, खुद शराब पी रहे हैं।

नवादा से अमन राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News