बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

बिहार में प्यार-मोहब्बत का शराबी 'खेल', प्रेमिका ने दिया धोखा तो प्रेमी बना शराब तस्कर, राज उजागर होने पर हैरत में पड़ी पुलिस

बिहार में प्यार-मोहब्बत का शराबी 'खेल', प्रेमिका ने दिया धोखा तो प्रेमी बना शराब तस्कर, राज उजागर होने पर हैरत में पड़ी पुलिस

बक्सर- इश्क में आईएएस-आईपीएस बनने की बात तो आपने सुनी होगी. लेकिन बक्सर में तो प्यार में धोखा खाए आशिक ने वो कर दिया जिसकी कल्पना भी नहीं किया जा सकता.  प्रेमिका से धोखा खाए एक प्रेमी उसकी यादों को भुलाने के लिए शराब पीना शुरु किया.

दिलवर के गम को जुदा करने के लिए शराब पीने की बात तो सुनी जाती है. लेकिन यहां तो शराब पीते पीते प्रेमी दारु का तस्कर हीं बन बैठा. माशूका का गम जुदा करने के लिए शराब पीते पीते वह शराब का धंधेबाज हीं बन गया. खुलासा जब हुआ तो पुलिस भी हैरान हो गई..  

बक्सर में पुलिस कप्तान के निर्देश पर जिले भर में शराब तस्करों को लेकर पुलिस सघन जांच अभियान चला रही है. इसी क्रम में नगर थाना क्षेत्र यमुना चौक के समीप से कुल 36 पीस बीयर के साथ नगर थाना पुलिस के टाइगर मोबाइल ने एक तस्कर को  बीयर के साथ गिरफ्तार किया.

नगर थानाध्यक्ष संजय सिन्हा ने बताया कि शनिवार को यमुना चौक के समीप नगर थाना पुलिस के टाइगर मोबाइल के जवानों के द्वारा वाहन जांच के दौरान यमुना चौक के समीप एक युवक जवानों को देखकर बाइक मुड़ा कर भागने लगा वहां मौजूद टाइगर मोबाइल के जवान आकाश कुमार व रंजय कुमार के द्वारा युवक को दौड़ा कर पकड़ कर जब तलाशी ली गई तो युवक के पास से एक बैग में तकरीबन 36 पीस बीयर की केन बरामद की गई।युवक की पहचान अविनाश मिश्रा पिता भृगुनाथ मिश्रा पता छोटकी सरिमपुर की गई है।पुलिस के द्वारा बीयर के साथ बाइक व तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. वही उत्पाद अधिनियम के तहत अग्रतर कार्यवाही की जा रही है.

पूछताछ के दौरान युवक ने बताया की प्रेमिका से धोखा मिलने के बाद युवक शराब का आदि हो गया जिस वजह से वो शराब पीने के लिए ऐसे काम करता था.

रिपोर्ट- संदीप वर्मा 


Editor's Picks