बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नशे में धुत्त बदमाशों ने का खूनी कारनामा... नालंदा में घर के बाहर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या, दर्जन भर राउंड फायरिंग

नशे में धुत्त बदमाशों ने का खूनी कारनामा... नालंदा में घर के बाहर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या, दर्जन भर राउंड फायरिंग

नालंदा. बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर नालंदा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. मामला चंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत ओली बीघा गांव का है। मृतक की पहचान ओली बीघा गांव निवासी शैलेंद्र प्रसाद के (22) वर्षीय पुत्र निरंजन कुमार के रूप में की गई है। देर रात पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लेकर पहुंची। युवक की सोमवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई।

क्या बोले परिजन : मृतक के भाई शंभू कुमार ने बताया कि उनका भाई घर के दरवाजे के पास ही बैठा हुआ था। तभी गांव के कुछ बदमाश उनके दरवाजे पर नशे की हालत में आए और गोली चला दी। गोली उनके भाई के गले में लगकर आर पार हो गई। जिस कारण घटनास्थल पर ही निरंजन की मौत हो गई। 

फिलहाल परिजन किसी भी विवाद से इनकार कर रहे हैं। ना ही घटना का कारण स्पष्ट हो सका है। परिजनों का कहना है कि बदमाश दबंग प्रवृत्ति के हैं और वह अपना दबदबा स्थापित करना चाहते हैं। यही वजह है कि नशे की हालत में बदमाशों ने यह घटना को अंजाम दिया है।  ग्रामीणों की मानें तो सोमवार की शाम करीब दर्जन भर राउंड फायरिंग की गई है। वहीं इस घटना के बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। ग्रामीण फायरिंग से बचने के लिए अपने-अपने घरों में दुबक गए।

क्या बोले डीएसपी : वहीं इस मामलें में हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि मृतक के परिजन द्वारा घटना में कुछ लोगों की संलिप्तता बतायी जा रही है। घटना का कारण पूर्व का विवाद बताया जा रहा है। शव का इंक्वेस्ट कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया गया है तथा घटना कार्य करने वाले अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है। विधि व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच अग्रेतर अनुसंधान में जुट गई है।


Suggested News