बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के लिए पिता ने नहीं दिए पैसे तो बेटे ने जमकर पीटा, घर में लगाई आग

शराब के लिए पिता ने नहीं दिए पैसे तो बेटे ने जमकर पीटा, घर में लगाई आग

Chhapra : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां नशे के आदी एक शख्स ने पैसे नहीं मिलने पर पहले अपने पिता की जमकर पिटाई की और फिर घर में आग लगा दी। पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले तरैया थाना क्षेत्र के जयथर गांव में एक पियक्कड़ शख्स ने अपने ही घर में आग लगा दिया। जब पिता ने विरोध किया तो उसे मारपीट कर घायल कर दिया है। इस संबंध में पीड़ित पिता बैजनाथ ओझा ने स्थानीय थाने में अपने पुत्र के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

पीड़ित पिता का कहना है कि उसका पुत्र धर्मेन्द्र बार-बार नशे की हालत में घर आकर मुझे पिटता है। गुरुवार को नशे की हालत में घर आया और रुपया मांगा नहीं देने पर घर मे आग लगा दिया तथा घर मे रखे गहना और रुपया लेकर भाग गया। 

वहीं इस बावत तरैया थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पिता की शिकायत पर आरोपी धर्मेन्द्र को गिरफ्तार कर ब्रेथ एनलाइजर मशीन से जांच की गर्इ तो शराब सेवन की पुष्टि जिसके। जिसके बाद उसे मारपीट और उत्पाद अधिनियम के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

Suggested News