उत्पाद अधीक्षक के कार्यालय में पियक्कड़ों और उनके परिजनों ने किया हमला, आधी रात को हुए वारदात में जमकर हुआ बवाल

उत्पाद अधीक्षक के कार्यालय में पियक्कड़ों और उनके परिजनों ने किया हमला, आधी रात को हुए वारदात में जमकर हुआ बवाल

SHEIKHPURA : शेखपुरा से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है जहाँ ग्रमीणों ने उत्पाद विभाग पर हमला बोल जमकर पथराव किया है।नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्तिथ उत्पाद विभाग को  शरारती तत्व के लोगो ने जमकर पथराव किया ।शरारती तत्व द्वारा उत्पाद कार्यालय पहुँच कार्यालय में जमकर पत्थराव किया गया है जिससे कार्यालय के लगे शिशे के साथ गाड़ियों को भी काफी नुकसान पहुचा है। जबकि अचानक हुए पथराव में कई पुलिस जबान के चोटिल होने की भी सूचना मिल रही है। इस दौरान उग्र भीड़ को काबू करने के लिए उत्पाद की टीम को बल प्रयोग करना पड़ा और हवा में फायरिंग भी करनी पड़ी।

फायरिंग की पुष्टि न तो पुलिस ने की है और न ही उत्पाद विभाग ने। मगर प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया है कि लोगों को भगाने के लिए उत्पाद विभाग ने पहले लाठीचार्ज किया और बाद में फायरिंग भी की। इसके बाद रोड़ेबाजी करने वाले वहां से भागकर दल्लू चौक पर आ गए। घटना के बारे में बताया गया उत्पाद विभाग की टीम बुधवार की देर शाम दरवेशपुर मुसहरी से कुछ लोगों को शराब बेचने के आरोप के पकड़ कर लाई थी। इसके बाद मुसहरी  से बड़ी संख्या में लोग उत्पाद कार्यालय पहुंच गए और कार्यालय पर रोड़ेबाजी कर दी। इस घटना के बाद इलाके में अफता-तफरी मच गई।  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग द्वारा बुधवार को विशेष ड्राइव के तहत 20 से ज्यादा शराब तस्कर और पिययकड़ को गिरफ्तार किया था। मुसहरी के लोगों का आरोप है उत्पाद विभाग पैसे वसूलने के लिए शराब के झूठे मामले गढ़कर हम गरीबों को परेशान करता है। छापेमारी के नाम पर उत्पाद विभाग बेकसूर लोगों को तंग करता है। बुधवार की देर शाम इसी तरह की झूठी कार्रवाई को लेकर लोग भड़क गए। उत्पाद विभाग की लाठी चार्ज में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं।

इस मामले में जब उत्पाद के थानाध्यक्ष शिवनंदन  सिंह से संपर्क किया गया तब उन्होंने अभी कुछ नहीं बताने की बात कही। इधर शेखपुरा थाना के एसएचओ विनोद राम ने बताया उत्पाद विभाग के कार्यालय पर उग्र लोगों ने हमला कर दिया है। उत्पाद विभाग की सूचना पर थाना से अतिरिक्त पुलिस को भेजा गया है और अब स्थिति नियंत्रण में है।

Find Us on Facebook

Trending News