धू-धू कर जला डीएसपी साहब का आलीशान मकान, ग्राउंड फ्लोर पर लगी आग ने पूरी मकान के रंगत को बदल डाला

धू-धू कर जला डीएसपी साहब का आलीशान मकान, ग्राउंड फ्लोर पर लगी आग ने पूरी मकान के रंगत को बदल डाला

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित कच्ची पक्की के माधोपुर सुस्ता में  डीएसपी नगीना पासवान का आलीशान मकान शॉर्ट सर्किट के कारण आग की चपेट में आकर धू-धू कर जलने लगा। अगलगी की इस घटना में डीएसपी के मकान को लाखों के नुकसान होने की बात कही जा रही है। हालांकि गनीमत यह रही कि इस तीन मंजिला इमारत में किसी को आग से नुकसान नहीं पहुंचा है। 

ग्राउंड फ्लोर पर किराए पर था पेंट का दुकान, उसी में लगी आग

चूंकि डीएसपी नगीना पासवान के मकान का आगे का हिस्सा कमर्शियल यूज़ के लिए एक पेंट दुकानदार को दे दिया था , पेंट दुकान के मालिक कन्हैया कुमार सिंह जो कि वैशाली जिले के बाँथु गांव के रहने वाले हैं। शाम के समय दुकान बंद कर अपने गंतव्य को जा रहे थे, उसी वक्त उन्हें पता चला कि उनकी दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई है। फिर उन्होंने इसकी सूचना मकान मालिक को दी। फिर सदर थाने और फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। 

सूचना के बाद सदर थाना की टीम और फायर ब्रिगेड दोनों सही समय पर पहुंच गए और कोई भी बड़ी अनहोनी होते होते रह गई। तब तक इस पूरे प्रकरण में डीएसपी साहब का 3 मंजिला मकान बुरी तरह से जल गया। सबसे पहले पेंट दुकान जलकर राख हो गया और उससे उठती लपटों में फ्रंट साइड से पूरे मकान को अपने आगोश में ले लिया जिस पर बड़ी मशक्कत और  घंटों के  प्रयास के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने काबू पा लिया है।

घर जलने से 20 लाख का नुकसान

लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है । दुकानदार का 20 लाख  से ज्यादा का नुकसान है और मकान को भी बुरी तरह से क्षति पहुंची है ।

Find Us on Facebook

Trending News