रिम्स में भर्ती लालू यादव के वार्ड की DSP ने ली तलाशी , पढ़िए पूरी खबर

रिम्स में भर्ती लालू यादव के वार्ड की DSP ने ली तलाशी , पढ़िए पूरी खबर

News4Nation : रांची के होटवार जेल में बंद और  रिम्‍स में अपनी बीमारियों का इलाज करा रहे चारा घोटाले के मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के वार्ड में एक बार फिर झारखंड पुलिस तलाशी के लिए पहुंची है.  सदर डीएसपी दीपक पांडेय की अगुआई में आई पुलिस टीम ने पेइंग वार्ड के उनके कमरे की गहन जांच की.  हालांकि इस दौरान कोई आपत्तिजनक चीजें नहीं मिलीं.   आधे घंटे तक चली इस तलाशी के दौरान लालू से मिलने उनकी जीवनी लिख रहे कपिश मेहरा, कांग्रेस नेता अशोक राम और सैयद फैसल अली पहुंचे थे. 

इस दौरान पुलिस कर्मियों ने लालू प्रसाद यादव के साथ वाले वार्डों में भी जांच की है. सदर डीएसपी दीपक पांडेय ने बताया कि लालू से शनिवार को मुलाकातियों का दिन होता है, ऐसे में उनकी सुरक्षा जांचने के लिए वे यहां पहुंचे हैं. 

रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव से शनिवार को मिलने कांग्रेस नेता अशोक राम पहुंचे.  अशोक राम को  महागठबंधन की ओर से बिहार के समस्तीपुर से कांग्रेस उम्‍मीदवार घोषित किया गया है. उन्होंने बताया  कि लालू प्रसाद यादव ने उन्‍हें जीत की शुभकामनाएं दी हैं और अभी बिहार में महागठबंधन की जीत को लेकर राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव आश्वस्त नजर आ रहे हैं. अशोक राम ने कहा कि लालू का स्वास्थ्य सामान्य है. 

Find Us on Facebook

Trending News