महिला थाने में युवक के साथ मारपीट मामले में डीएसपी ने एसएसपी पटना को सौपी रिपोर्ट, थानेदार समेत कई दोषी..

महिला थाने में युवक के साथ मारपीट मामले में डीएसपी ने  एसएसपी पटना को सौपी रिपोर्ट, थानेदार समेत कई दोषी..

PATNA :  महिला थाना में युवक से मारपीट के मामले में थानेदार समेत ड्यूटी में मोजूद पुलिसकर्मियों को दोषी पाया गया है. डीएसपी सचिवालय ने अपनी रिपोर्ट में सभी को दोषी पाया है. गौरतलब है कि   मामलें में संज्ञान लेते हुए पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने सचिवालय डीएसपी को  जांच का आदेश दिया था, जिसके बाद आज डीएसपी ने एसएसपी को जांच रिपोर्ट सौप दी है. 

क्या था पूरा मामला 

अप्रैल महीने के पहले हफ्ते में पीपुल्स फ्रेंडली होने का दावा करने वाली पटना पुलिस का एक बर्बर चेहरा सामने आया था. मामले के मुताबिक पहले तो बिना कारण बताए ही युवक को उसके घर से उठा लिया गया था फिर थाने में ले जाकर बेरहमी से युवक की पिटाई की गई थी. जब युवक पुलिस की पिटाई के बाद बेहोश हो गया तो उसे पीएमसीएच में भर्ती करा उसे परिजनों को सौंप दिया गया था. मामला पटना के महिला थाना का था. 

युवक ने बताई थी आप बीती 

घटना के शिकार राजवीर नामक युवक ने बताया था कि वह पटना के राजाबजार का निवासी है.  अचानक उसे घर 9 बजे रात में पुलिस पहुंची और उससे कहा कि उसे महिला थाने बुलाया गया है. जब उसने और उसके घर वालों ने कारण जानना चाहा तो पुलिस वाले उनके साथ मारपीट की थी. पीड़ित ने बताया कि पुलिस उसे घर से जबरन उठाकर गर्दनीबाग महिला थाना ले गई.  जहां उसे बेरहमी से पीटा गया. जब वह बेहोश हो गया तो उसे पीएमसीएच में ले जाया गया और आनन-फानन में उसके परिजनों को सूचित किया गया. 


Find Us on Facebook

Trending News