डीटीओ आफिस की कर्मी ने जताई हत्या की आशंका, कहा- हत्या की साजिश के तहत मेरी कार में मारी गयी थी टक्कर

डीटीओ आफिस की कर्मी ने जताई हत्या की आशंका, कहा- हत्या की साजिश के तहत मेरी कार में मारी गयी थी टक्कर

पटना. डीटीओ ऑफिस की कर्मी बिंदु पांडे की कार को बुधवार को एक पिकअप ने टक्कर मार दी थी। इस उन्होंने अपनी हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि हत्या की साजिश के तहत मेरी कार में पिकअप से टक्कर मारी गयी थी। उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत सड़क हादसे में आठ साल पहले मेरे पति की भी हत्या कर दी गयी थी।

बताते चलें कि बुधवार की दोपहर डीटीओ ऑफिस की एक कर्मी बिंदु पांडे अपनी कार से दानापुर से ऑफिस जहानाबाद जा रही थी। इसी क्रम में फुलवारी शरीफ के नजदीक तेज रफ्तार से आ रही पिकप उनकी गाड़ी में सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में बिंदु पांडे बाल-बाल बच गई, जबकि उनका ड्राइवर अखिलेश बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद पिकअप ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। इस घटना से आहत डीटीओ विभाग की पदाधिकारी बिंदु पांडे ने फुलवारीशरीफ थाने में हत्या की साजिश का मामला दर्ज कराया है। 

बातचीत के क्रम में विंदु पांडे ने बताया कि वर्ष 2014 में उनके पति सुशील पांडे की हत्या कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि सुशील पांडे ने पूर्णिया में डीटीओ विभाग में रहते हुए कई अनियमितताओं का उजागर किया था। इसके बाद विभाग के लोग उनके पीछे पड़ गए थे और एक साजिश के तहत रोड दुर्घटना में उनकी हत्या कर दी गई। इस मामले को लेकर उन्होंने हत्या का मामला दर्ज कराया था, जो अभी न्यायालय में लंबित है।

बिंदु पांडे ने कहा कि उस केस को उठाने के लिए भी कई बार कुछ लोगों द्वारा दबाव बनाया गया। उन्हें डर है कि एक साजिश के तहत उनकी भी हत्या की योजना बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि बुधवार को पिकअप द्वारा उनकी कार में टक्कर मारना मेरी हत्या की साजिश है।  

Find Us on Facebook

Trending News