बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोना तस्करी के आरोप में पकड़ा गया दुबई का कारोबारी, छापेमारी में मिले इतने लाख रुपए

सोना तस्करी के आरोप में पकड़ा गया दुबई का कारोबारी, छापेमारी में मिले इतने लाख रुपए

KISHANGANJ : बिहार में दुबई के होटल कारोबारी को सोना तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गुरूवार देर शाम सदर पुलिस थाना ने कारोबारी सहित उसके पांच साथियों को पकड़ा है। जांच के दौरान वाहन से दो बोतल विदेशी शराब भी बरामद की गयी है। गिरफ्तार होटल व्यापारी सैयद जियाउर रहमान कोलकाता हुगली का रहने वाला बताया गया। इस कार्रवाई में होटल कारोबारी 37 लाख इंडियन एवं 5 लाख यूएई करेंसी भी बरामद किया गया है। 

बिजनेस के सिलसिले में आया था 

बताया गया कि गिरफ्तार होटल व्यापारी सैयद जियाउर रहमान को दुबई का गोल्डन वीसा प्राप्त है। इंडिया और दुबई में होटल का कारोबार है। रहमान के अनुसार वह कारोबार के सिलसिले में कोलकाता से सिलीगुड़ी आया था। सिलीगुड़ी से कोलकाता लौटने के दौरान अपने पांच साथियों के साथ किशनगंज में गिरफ्तार हुआ है। होटल कारोबारी रहमान के साथ गिरफ्तार कर्मचारियों में अभिजीत पाल, सौरभ, आईज, बापी और राजा शामिल हैं. ये सभी बंगाल के आरामबाग के रहने वाले हैं।

अलग-अलग जगहों पर छुपा रखा था पैसा

पुलिस ने बताया कि अनुसार होटल कारोबारी अपने वाहन में करेंसी को अलग-अलग जगहों पर छुपा कर रखा था। काफी जांच पड़ताल के बाद पुलिस करेंसी बरामद कर सकी। पुलिस अभी भी वाहन में सोना की बरामदगी को लेकर तलाशी कर रही है। वहीं पुलिस ने करेंसी बरामद होने के बाद कस्टम और इनकम टैक्स विभाग को इसकी सूचना दे दी है। पुलिस नोटों की गिनती कर रही है।




Suggested News