बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाढ़ के पानी में डूबने से महिला की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बाढ़ के पानी में डूबने से महिला की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

CHAPRA : मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई. कर्ण कुदरिया गोपी टोला गांव में रविवार की देर शाम शौच करने के दौरान वृद्ध महिला गहरे पानी में गिर पड़ीं और पानी के तेज बहाव में चली गई. 

परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नाव और गांव वालों की सहयोग से शव की खोजबीन की. लेकिन अंधेरा और चारो तरफ गहरा पानी होने की वजह से खोजबीन रोक दी गई. 

सोमवार की सुबह एनडीआरएफ की टीम ने खोजबीन शुरू की तो चेमनी के पास चवर से शव बरामद किया गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. शव की पहचान कर्ण कुदरिया गोपी टोला वार्ड-4 निवासी स्व नारायण ठाकुर की 80 वर्षीय पत्नी लालमति देवी के रूप में हुई है. मामले में परिजनों ने बताया कि शौच करने के लिए मकान के पीछे ऊंचे स्थान पर गयी थी. 

वही मकान के पीछे पानी के तेज बहाव में पैर फिसलने से गिर गई और तेज बहाव में चली गई. खोजबीन की गई. जिसके बाद बाढ़ के पानी में गांव से दूर चवर में शव को बरामद किया गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

छपरा से कन्हैया कुमार सिंह की रिपोर्ट


Suggested News