बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में स्नान करने के दौरान डूबने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पटना में स्नान करने के दौरान डूबने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

PATNACITY : पटनासिटी के शक्तिमान की गंगा के लहरों में डूबने से मौत हो गयी है. घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि सबलपुर बिष्णु मंदिर के गुलमहियाचक का रहनेवाला युवक शक्तिमान गंगा स्नान करने के लिए बिष्णु मंदिर घाट पर आया था. जिस समय पटना में मौसम खराब हुआ और तेज आंधी आयी हुई थी. उसी समय वह स्नान कर रहा था. 

स्नान करने के दौरान ही वह अचानक गंगा के लहरों में समा गया. पानी की गहराई का अंदाज़ा न लगने के कारण वह डूब गया. जिसके बाद लोगों के द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर इसकी सूचना एनडीआरएफ की टीम को दी. जिसके बाद शक्तिमान के शव निकालने के कामयाबी मिली. आपको बता दे कि गंगा का जलस्तर इन दिनों काफी बढ़ा हुआ है. जिसके कारण आये दिन लोगों के डूबने की सूचना मिलती रहती है. 

उधर गोपालगंज में नदी में नहाने के दौरान किशोर के डूबने से मौत का मामला सामने आया है. झाड़ियों से किशोर का शव बरामद किया गया है. बताया जा रहा है की किशोर पिछले 28 घण्टे से लापता था. 

इसके बाद  मौके से एक किलोमीटर दूर एसडीआरएफ टीम ने किशोर के शव को बरामद किया है. बताया जा रहा है की थावे के इटवा पुल पर कल नहाने के दौरान किशोर लापता हुआ था.

पटनासिटी से रजनीश और गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Suggested News