42 दिन की दुधमुंही बच्ची को घर से कुछ दूरी पर ले जाकर जिंदा जलाकर मार डाला, जांच में जुटी पुलिस

42 दिन की दुधमुंही बच्ची को घर से कुछ दूरी पर ले जाकर जिंदा जलाकर मार डाला, जांच में जुटी पुलिस

RANCHI : झारखंड से इंसानियत को झकझोर देने वाली यह घटना सामने आई है. जहां सिर्फ 42 दिन के मासूम बच्ची को जिंदा जला दिया गया.अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि दूधमुंही बच्ची को किसने जलाया है.

यह घटना रांची जिले के कांगड़ा थाना क्षेत्र के भेलवाटिकर गांव की है. यहां घटी दर्दनाक घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है. इस गांव में रहने वाले एक गरीब परिवार की 42 दिन की बेटी को किसी ने घर से ले जाकर जिंदा जला दिया. घटना के बारे में बताते हुए बच्चे की मां सुनीता देवी ने कहा है कि वह बच्ची को सुलाकर स्नान करने गई थी. जब वह स्नान कर लौटी तो उसे उसके बच्चे नहीं मिले. इस बाबत उसने अपने परिजनों को बताया. परिवार के लोगों ने बच्ची को आसपास ढूंढा. लेकिन वह गायब मिली. उसी दौरान घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर धुआं उठता दिखाई दिया. वहां जाकर देखा तो सब दंग रह गए. वहां जलती हुई बच्ची की लाश पड़ी थी. जो पूरी तरह जल चुकी थी. 

बता दें कि की बच्ची के पिता का नाम भावेश वर्मा है, जो मजदूरी करके अपना और अपने परिवार का पेट पालता है. इसकी शादी 2017 में हुई थी. इनकी एक और बेटी है. जिसकी उम्र ढाई साल है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. 

Find Us on Facebook

Trending News