नौबतपुर में चुनावी रंजिश को लेकर में दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे, फायिरंग भी हुई, पांच लोग घायल, पीएमसीएच रेफर

नौबतपुर में चुनावी रंजिश को लेकर में दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे, फायिरंग भी हुई, पांच लोग घायल, पीएमसीएच रेफर

पटना. नौबतपुर थाना क्षेत्र के नरेंद्र रामपुर गांव में हाल के दिनों में संपन्न हुए पंचायत चुनाव को लेकर दो पक्षों के बीच शनिवार को जमकर लाठी-डंडे और गोलियां चली. इस घटना में दोनों पक्षों के पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए नौबतपुर रेफरल अस्पताल से उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है.

जख्मी लोगों में रमाकांत यादव राम प्रवीण यादव बिंदेश्वरी यादव  पिंटू कुमार और रोहन कुमार शामिल है. बताया जाता है कि नरेंद्र रामपुर गांव के रामाकांत यादव और उनके पड़ोसी बिंदेश्वरी यादव के बीच हाल के दिनों में संपन्न हुए नवडीहा पंचायत के मतदान करने और ना करने को लेकर विवाद शुरू हुआ. इसी क्रम में रामाकांत यादव ने अपने गांव के बिंदेश्वरी यादव के घर तक जाने वाले रास्ता को बंद कर उसे रोक दिया.

इस घटना को लेकर बिंदेश्वरी यादव आग बबूला हो उठे और अपने परिवार के साथ रामाकांत यादव से विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखते मामला इतना गंभीर हो गया कि दोनों तरफ से पहले जमकर लाठी-डंडे चलने लगे. इसी बीच एक पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी. इस मारपीट में बिंदेश्वरी यादव के दो भतीजे पिंटू कुमार और रोहन कुमार बुरी तरह घायल हो गए जबकि रामाकांत यादव और छोटा भाई राम प्रवीण यादव भी बुरी तरह घायल हो गए हैं.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पांचों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है...



Find Us on Facebook

Trending News