गया में दबंगों के डर से घर छोड़कर भागा परिवार, पुलिस से मिलकर लगाई सुरक्षा की गुहार

गया में दबंगों के डर से घर छोड़कर भागा परिवार, पुलिस से मिलकर लगाई सुरक्षा की गुहार

GAYA : गया में दबंगो की ओर से एक परिवार को मारपीट कर घर से निकाल देने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद परिवार बेघर हो गया है. पीड़ित परिवार शुक्रवार को न्याय की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंचा. उन्होंने कहा की न्याय नही मिला तो पूरे परिवार के साथ आत्म हत्या कर लेंगे. 

मामला गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के केंदुआ गाँव की है. इस मामले को लेकर पीड़ित चंदन कुमार चौधरी ने कहा कि हमारे पडोसी हरि चौधरी ने मारपीट कर हमारे पूरे परिवार को घर से निकाल दिया है. हरि चौधरी ने धमकी भी दिया है कि अगर तुमलोग सामने रहोगे तो जान से मार देंगे. 

पीड़ित ने यह भी बताया कि वे हरि चौधरी के डर से पूरे परिवार के साथ छिपकर किसी रिश्तेदार के यहाँ रह रहे हैं. इसके बावजूद हरि चौधरी हमलोगों ढूढते फिर रहा है. अगर कही भी दिखाई दिए तो वो हमलोगों को और मेरे बच्चों को भी जान से मार देगा. चंदन ने यह भी बताया कि जिस दिन हरि चौधरी हमें और हमारे परिवार के साथ मारपीट किया उस दिन फतेहपुर थाना में पूरे परिवार के साथ इसकी सूचना दिए लेकिन फतेहपुर थाना की पुलिस ने कुछ नही किया. यहां तक कि हम अपने परिवार के साथ पूरे दिन थाने में ही रहे.

 इसके बाद भी पुलिस ने कुछ नही किया. कार्रवाई करने के बजाय पुलिस ने हम लोगों को डांट फटकार कर भगा दिया. उन्होंने यह भी कहा कि हरि चौधरी भी उसी थाने में फतेह थाना के पुलिस के साथ बैठकर बातचीत कर रहा था. फिर भी पुलिस ने उसे गिरफ्तार नही किया. 

पीड़ित चन्दन ने बताया की लड़ाई का मुख्य मुद्दा यह है कि वह हमारे घर और खेत को किसी तरह से हथियाने की कोशिश कर रहा है. जब हमने इसका विरोध किया तो मेरे साथ हरि चौधरी और उसके बुलाये हुए गुंडों ने मारपीट किया. हालाँकि एसएसपी राजीव मिश्रा अपने कार्यालय में मौजूद नहीं थे. इसके मद्देनजर पीड़ित परिवार की उनसे मुलाकत नहीं हो सकी.  

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News