बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्वॉरेंटाइन सेंटर पर व्यवस्था नहीं होने से फूटा मजदूरों का गुस्सा, बांस बल्ला लगाकर किया सड़क जाम

क्वॉरेंटाइन सेंटर पर व्यवस्था नहीं होने से फूटा मजदूरों का गुस्सा, बांस बल्ला लगाकर किया सड़क जाम

NAVGACHHIA : लॉक डाउन की वजह से दूसरे राज्यों से बिहार आनेवाले प्रवासी मजदूरों को क्वारेंटाइन सेंटर में रहने की व्यवस्था की गयी है. नवगछिया के गोपालपुर प्रखंड के एसबीसी इंटर स्तरीय विद्यालय लतीपाकर धरहरा में इसका इंतजाम दिया गया है. लेकिन सेंटर में व्यवस्था ठीक नहीं होने का आरोप लगाकर प्रवासी मजदूरों ने आज नवगछिया तिनटंगा 14 नंबर मुख्य मार्ग को बांस-बल्ला, बेंच डेस्क रख कर जाम कर दिया. 

इस दौरान प्रवासियों ने जमकर हंगामा भी किया. प्रवासियों का कहना था कि खाने की क्वालिटी ठीक नहीं है. वहीँ कमरों में पंखा भी नहीं लगा है. वही मौके पर पहुंचे गोपालपुर थाने में पदस्थापित अधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. इसके बाद जाम हटा. वहीं मुखिया प्रतिनिधि विजय सिंह ने बताया कि यहां क्वॉरेंटाइन सेंटर पर रह रहे लोगों को सुविधा का घोर अभाव है. 

नहाने के लिए बाल्टी, मास्क, हैंड ग्लव्स, सैनिटाइजर, कई जरूरी समान लोगों को नहीं मिला है. मौके पर बीडीओ प्रियंका, सीओ मोहम्मद फिरोज इकबाल, सीआई किशोर मिश्रा, प्रमुख प्रतिनिधि मुकेश सिंह भी पहुंचे. वहीं सीओ ने बताया कि जल्द से जल्द सुविधा मुहैया कराई जाएगी. 

गौरतलब है कि 1 दिन पूर्व भी प्रखंड कार्यालय के पीछे आईटी भवन में लचर व्यवस्था को लेकर प्रवासियों ने हंगामा किया था. प्रवासी मजदूर का कहना था कि पीने का शुद्ध जल नहीं है. उन्होंने कहा कि जब शौच के लिए खेत में जाते हैं तो किसान मारने के लिए दौड़ते हैं. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट



Suggested News