बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पुरानी रंजिश में अपराधियों गोली मारकर की बीएमपी जवान की हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

BIHAR NEWS : पुरानी रंजिश में अपराधियों गोली मारकर की बीएमपी जवान की हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

MUNGER : बिहार में अपराधी लगातार कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए पुलिस जवानों को ही अपना शिकार बना रहे हैं। ताजा मामला में मुंगेर जिला में वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ केमखा निवासी बीएमपी जवान अमन कुमार उर्फ बबलू यादव जो बीएमपी 7 कटिहार में सिपाही के पद पर पदस्थापित है और वर्तमान में दरभंगा एयर पोर्ट पर तैनात है। कल ही छुट्टी पर अपने परिवार के साथ घर आये थे। 

इसी बीच अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी । मृतक के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार आज शाम वासुदेवपुर ओपी के पीछे स्थित टुन्नी हाथ में अपने दूसरे बंद पड़े घर की सफाई कर बाइक से शाम लगभग 6 बजे  वापस लौट रहे। तभी घर से थोड़ी दूर आईटीसी के समीप बजरंगवली चौराहा पर जैसे ही पहुंचे। वहां पहले से ही घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने बीएमपी जवान के सर में गोली मार दी । जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। 

वहीं बीएमपी जवान की हत्या की सूचना लोगों ने वासुदेवपुर ओपी और उसके घरवालों को दी। हत्या किस सूचना मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया और सभी का रो रो के बुरा हाल है । सूचना मिलने के बाद मौके पर डीएसपी सदर सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। मृतक जवान की पत्नी नर्मता देवी और फुआ विमला देवी ने बताया की किस ने अमन की हत्या की उन्हें नही पता है । 

वह दूसरे घर का साफ सफाई का काम करा लौट रहे थे की अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी । वहीं मौके पर पहुंचे डीएसपी सदर ने राजेश कुमार ने बताया की घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच  टेक्निकल एविडेंस जुटाने में जुट गई है।  परिजनों  के द्वारा अभी तक एफआईआर नही करवाया गया है । घटना स्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है । फोरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है । जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा । 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट  

Suggested News